'Dhoni खुद को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए प्रमोट करें उससे पहले देश में आ सकती है बुलेट ट्रेन'

IPL 2020 टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सहवाग ने कहा कि एम एस धौनी के नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आने से पहले देश में बुलेट ट्रेन आ जाएगी वहीं उन्होंने शेन वॉटसन को पुराना इंजन करार दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 02:24 PM (IST)
'Dhoni खुद को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए प्रमोट करें उससे पहले देश में आ सकती है बुलेट ट्रेन'
सीएसके के कप्तान एम एस धौनी (एपी फोटोः

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद अपने अंदाज इस मैच को लेकर विचार सामने रखे। दिल्ली के हाथों सीएसके को 44 रन से हार मिली थी और इस मैच में एम एस की टीम 176 रन के टारगेट को हासिल करने से चूक गई थी। सीएसके के बल्लेबाद इस मुकाबले में दवाब में पूरी तरह से बिखर गई थी।

टीम के ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय 10 रन जबकि शेन वॉटसन 14 रन बनाकर एक बार फिर से फेल रहे थे जबकि फॉफ डुप्लेसिस ने अच्छी कोशिश की और 35 गेंदों पर 43 रन बनाए। इसके बाद रितुराज गायकवाड़ 5 रन जबकि केदार जाधव भी 26 रन की बना सके। वहीं कप्तान एम एस धौनी इस मैच में छठे नंबर पर आए और ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए। धौनी के इतने नीचे उतरने के फैसला का फिर से आलोचना की गई। वहीं उनकी कप्तानी पर भी सवाल खड़े हुए और इस मैच में सीएसके की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 131 रन ही बना पाई।  

इस मैच में सीएसके ने जिस तरह से दिल्ली के खिलाफ जीत के लिए मिले लक्ष्य का पीछा किया सहवाग ने उसकी तुलना टेस्ट मैच के साथ करते हुए कहा कि जब तक एम एस सीएसके के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे उससे पहले भारत को बुलेट ट्रेन मिल सकता है। सहवाग ने अपने इंस्टा पर डाली एक वीडियो में कहा कि सीएसके की शुरुआत खराब नहीं थी, लेकिन उन्हें ऐसा लगा कि जैसे वो सेकेंड गेयर में थे। ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वो टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। 

वहीं सहवाग ने कहा कि शेन वॉटसन पुराने इंजन की तरह हैं जिसमें स्टार्टिंग प्रॉब्लम थी जो जल्दी ही रुक गया। वहीं इसके बाद डुप्लेसिस आए जिन्होंने अपने साथियों के समझाने की कोशिश की कि वो टी20 खेल रहे हैं टेस्ट क्रिकेट नहीं। उन्होंने फिर से मजाक करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि धौनी के नंबर चार पर खुद को प्रमोट करने से पहले भारत को बुलेट ट्रेन मिल सकता है। 

सीएसके ने लगातार दो मैच चेज करते हुए गंवा दिए हैं जिसमें दूसरे मैच में वो राजस्थान के खिलाफ 16 रन से हार गए थे जबकि तीसरे मैच में वो दिल्ली के खिलाफ 44 रन से हार गए थे। अब ये टीम फिर से वापसी करने को बेकरार होगी जब 2 अक्टूबर को उसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा।  

chat bot
आपका साथी