ICC T20 World Cup 2021 के लिए सही ट्रैक पर है पाकिस्तानी टीम, बाबर आजम ने दिया बयान

ICC T20 World Cup 2021 के लिए पाकिस्तानी टीम सही ट्रैक पर है क्योंकि पाकिस्तान की टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीती है। टीम के कप्तान बाबर आजम ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:55 PM (IST)
ICC T20 World Cup 2021 के लिए सही ट्रैक पर है पाकिस्तानी टीम, बाबर आजम ने दिया बयान
ICC T20 World Cup 2021 की तैयारी कर रही है पाकिस्तानी टीम (फाइल फोटो)

कराची, पीटीआइ। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में पाकिस्तान की टीम की बल्लेबाजी कई बार धराशायी हुई, लेकिन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि भारत में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी सही रास्ते पर है। दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली टी20 सीरीज जीत के लिए पाकिस्तान की टीम का नेतृत्व करने वाले बाबर आजम एकदिवसीय सीरीज में भी 2-1 से जीते थे। शुक्रवार को उन्होंने कहा कि वह अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।

सेंचुरियन में मैच के बाद बाबर आजम ने कहा, "हां, यह निराशाजनक है कि हमारे मध्य और निचले क्रम के बल्लेबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके, लेकिन क्रिकेट टीम का खेल है और हर मैच में हर कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता।" आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत मिली थी और इसी के साथ पाकिस्तान ने सीरीज भी अपने नाम की थी, लेकिन वे बैटिंग कोलाप्स से निराश हैं। पाकिस्तान की टीम ने 3-1 से टी20 सीरीज अपने नाम की है।

उन्होंने आगे कहा, "शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के आउट होने के बाद आने वालों के लिए यह हमेशा मुश्किल होता है। मुझे लगता है कि हमें बस चीजों को निपटाने के लिए एक साझेदारी की जरूरत है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।" 98/1 से, पाकिस्तान ने 145रन के लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सात विकेट खो दिए। पाकिस्तान ने चार मैचों की टी20 सीरीज 3-1 से जीती, लेकिन दो मैचों में पाकिस्तान को अंतिम ओवर में जीत मिली, जिसके लिए टीम को संघर्ष करना पड़ा।

कप्तान बाबर आजम ने आगे कहा, "दक्षिण अफ्रीका में दोनों व्हाइट-बॉल सीरीज को जीतना बहुत अच्छा रहा और इससे हमें आने वाले मैचों के लिए बहुत आत्मविश्वास मिलेगा। इस सीरीज ने हमें विभिन्न संयोजनों को आजमाने में मदद की है और मुझे लगता है कि हम टी20 विश्व कप की तैयारियों में जुटे हैं, तब तक हम अपने दस्ते को बड़े आयोजन के लिए तैयार कर लेंगे।"

chat bot
आपका साथी