मुंबई इंडियंस के खिलाफ चोटिल हुए चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी की रिपोर्ट आई सामने

MI vs CSK मैच के साथ आइपीएल 2021 के दूसरे भाग की शुरुआत हो गई है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता है और इसी के साथ टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। मुंबई की टीम बिना कप्तान रोहित शर्मा के खेलने उतरी थी।

Vikash GaurMon, 20 Sep 2021 01:30 PM (IST)
Ambati Rayudu चोटिल हो गए थे (फोटो IPL/BCCI)

नई दिल्ली, एएनआइ। MI vs CSK मैच के साथ इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के दूसरे भाग की शुरुआत हो गई। जिस तरह की शुरुआत क्रिकेट फैंस और स्टेडियम में मौजूद दर्शक चाहते थे, वैसा नहीं हो सका। पहले तो चोटिल के कारण रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या खेलने नहीं उतरे। दूसरा ये कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धौनी समेत कई दिग्गज खिलाड़ी नहीं चल सके। यहां तक कि अंबाती रायुडू को चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा और वे तीन गेंद खेलने के बाद बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर सके।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान दूसरे ओवर की आखिरी गेंद अंबाती रायुडू को बाएं हाथ की कोहनी के आस-पास लगी। रायुडू एडम मिल्ने की गेंद को छोड़ने की सोच रहे थे, क्योंकि उनको अंदाजा था कि गेंद बाउंस करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अंबाती रायुडू झुके, लेकिन गेंद उनके सिर के ऊपर से नहीं गई और काफी झुकने के बाद गेंद कोहनी के पास लगी और वे दर्द में दिखे तो फीजियो को भी मैदान पर बुलाना पड़ा। शुरुआती ट्रीटमेंट के बाद भी वे खेलने के लिए खुद को असहज पा रहे थे। ऐसे में उन्होंने मैदान छोड़ दिया।

हालांकि, अच्छी बात ये है कि अंबाती रायुडू की कोहनी का एक्सरे कराया गया, जिसमें किसी भी फ्रैक्चर की पुष्टि नहीं है। ऐसे में वे अगले मैच से पहले ठीक हो जाएंगे, जो कि चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि रायुडू सीएसके के अहम खिलाड़ी हैं। पिछले साल भी वे काफी मैचों में नहीं खेल सके थे। सीएसके का अगला मैच शुक्रवार को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के खिलाफ होगा। वहीं, दीपक चाहर भी पुरी तरह फिट हो जाएंगे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ वे क्रैंप का शिकार हुए थे, लेकिन उनको कोई अंदरूनी परेशानी नहीं है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.