अजिंक्य रहाणे ने जीत के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के लिए कहा था, 'आपका समय जरूर आएगा'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से मिली जीत के बाद उस समय टेस्ट टीम के कार्यवाहक कप्तान रहे अजिंक्य रहाणे ने इस भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि आपने एक भी मैच नहीं खेला लेकिन आपका वक्त जरूर आएगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:54 PM (IST)
अजिंक्य रहाणे ने जीत के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के लिए कहा था, 'आपका समय जरूर आएगा'
भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (फाइल फोटो)

ब्रिस्बेन, एएनआइ। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में टेस्ट मैच जीतने के साथ ही टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की और इस जीत बाद टीम के कार्यवाहक टेस्ट कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम को संबोधित किया था। बीसीसीआइ ने रहाणे के इस वीडियो को शनिवार को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया। रहाणे ने इस शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सबसे पहले बधाई दी और उनके प्रदर्शन के लिए जमकर उनकी सराहना की। 

रहाणे ने इस दौरान कुलदीप यादव की भी खूब तारीफ की जिन्होंने प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने के बावजूद अपने उत्साह को कायम रखा। रहाणे ने कहा कि, ये हम सबके लिए ये एक बड़ा लम्हा है। एडिलेड में जो कुछ भी हुआ और फिर हमने मेलबर्न में वापसी की और फिर आगे जैसा भी हुआ ये देखना सच में काफी सुखद रहा। सबने एफर्ट किया, सबने अपना योगदान दिया और ये सिर्फ किसी एक या दो की बात नहीं थी। मैं कुलदीप यादव और कार्तिक त्यागी के बारे में भी कुछ कहूंगा। 

रहाणे ने कुलदीप के बारे में कहा कि, मुझे पता है कि ये आपके लिए काफी मुश्किल है क्योंकि आपको एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन आपका दृष्टिकोण सचमुच काफी शानदार रहा। आपका भी समय आएगा और आप इसी तरह से कड़ी मेहनत करना जारी रखें। कार्तिक आपने भी हमारा सहयोग किया और इस जीत में आपकी भी भूमिका रही। आपको बता दें कि भारत ने गाबा में 32 साल के बाद ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच में हराया था। 1988 के बाद से कंगारू टीम ने गाबा में कभी कोई टेस्ट मैच नहीं गंवाया था, लेकिन टीम इंडिया ने ये रिकॉर्ड तोड़ दिया। टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी टीम की खूब तारीफ की थी और चेतेश्वर पुजारा को सबसे बड़ा योद्धा करार दिया था। 

chat bot
आपका साथी