WTC Final से पहले कोहली पर माइकल वॉन ने साधा निशाना, विलियमसन के समर्थन में उतरे ; जानें- क्या कहा?

विराट कोहली, माइकल वॉन और केन विलियमसन।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को सर्वश्रेष्ठ बताया है। उन्होंने कहा कि विलियमसन अगर भारतीय होते तो इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होते।

TaniskFri, 14 May 2021 10:30 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को सर्वश्रेष्ठ बताया है। वॉन का मानना है कि विलियमसन अगर भारतीय होते तो इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होते। हालांकि, वह भारतीय नहीं हैं तो ऐसा नहीं कहा जा सकता।

वॉन ने कहा, 'अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होते, लेकिन वह विराट कोहली की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ फॉलोअर नहीं हैं और वह विज्ञापनों के जरिये भी भारी भरकम कमाई नहीं कर पाते हैं। मेरे विचार से जिस तरह शांत होकर विलियमसन तीनों प्रारूपों में खेलते हैं, उनसे बेहतर कोई नहीं है।' वॉन ने आगे कहा कि केन विलियमसन ज्यादा सफल रहे हैं। वे ऐसा इसिलिए नहीं कह रहे हैं क्योंकि वे न्यूजीलैंड में बोल रहे हैं। उन्हें लगता है कि विलियमसन तीनों फॉर्मेट में महान खिलाड़ियों के बराबर हैं।

विलियमसन इंग्लैंड में कोहली से ज्यादा रन बनाएंगे-  माइकल वॉन

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने दावा कि विलियमसन इंग्लैंड में कोहली से ज्यादा रन बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कोहली हमेशा इंग्लैंड में रन बनाने के लिए तरसते हैं। वहीं विलियमसन यहां सफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के कप्तान अगामी दौरे पर होने वाली टेस्ट सीरीज में ज्यादा रन बनाएंगे। न्यूजीलैंड को टेस्ट चैंपियनशिप से  पहले इंग्लैंड से दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले दिया बयान

मालूम हो कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत के खिलाफ 18 जून से इंग्लैंड के साउथैंप्टन में खेलना है। इससे पहले माइकल वॉन ने यह बयान दिया। टेस्ट चैंपियनशिप के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। दोनों टीमों के बीच अगस्त-सितंबर में यह सीरीज खेली जाएगी। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.