कोहली व रोहित के बाद टीम इंडिया में कौन है सबसे कंप्लीट बल्लेबाज, हरभजन सिंह ने बताया नाम

हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की है और उन्हें विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का इस वक्त का सबसे कंप्लीट बल्लेबाज करार दिया है। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार इस वक्त टीम इंडिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक हैं

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:11 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:11 PM (IST)
कोहली व रोहित के बाद टीम इंडिया में कौन है सबसे कंप्लीट बल्लेबाज, हरभजन सिंह ने बताया नाम
टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली व रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट में इन दिनों एक नाम की खूब चर्चा हो रही है और वो हैं मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव। सूर्यकुमार यादव ने अपने खेल के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी हैं। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और फिर पहले टी20 मुकाबले में उन्होंने अपनी पारी से खासा प्रभावित किया और उन्हें इंग्लैंड दौरे पर भी भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए जाना है। बेशक सूर्यकुमार यादव को थोड़े लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया में जगह मिली, लेकिन उन्हें जितने भी मौके मिले उन्होंने रन बनाने में निरंतरता दिखाई और इसी वजह से उन्हें टेस्ट टीम में भी चुना गया। हालांकि सूर्यकुमार यादव ने घरेलू स्तर पर फर्स्ट क्लास मैच में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

अब सूर्यकुमार यादव की टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने जमकर तारीफ की है और उन्हें विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का इस वक्त का सबसे कंप्लीट बल्लेबाज करार दिया है। उन्होंने कहा कि, सूर्यकुमार इस वक्त टीम इंडिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक हैं जैसे कि रोहित शर्मा और विराट कोहली हैं। इसके अलावा भज्जी ने कहा कि, इन दोनों की डायनामिक जोड़ी के बाद वो भारत के मोस्ट कंप्लीट बल्लेबाज हैं। भज्जी ने स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए कहा कि, मैंने पिछले कई साल से सूर्यकुमार यादव को फॉलो किया है।

हरभजन सिंह ने कहा कि, जब मैं मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहा था तब वो एक युवा लड़का था और आज के समय में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद, वह बल्लेबाजी के मामले में सबसे भारतीय टीम के पूर्ण खिलाड़ी है। सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल प्रारूप में डेब्यू किया था और अपने पहले ही सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे। वहीं इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने वनडे प्रारूप में डेब्यू किया और पहले ही वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए थे। 

chat bot
आपका साथी