गिलक्रिस्ट ने कप्तान विराट की जमकर तारीफ की और कहा- डिनर उधार रहा..

गिली ने कहा कि विराट जैसे क्रिकेटर के साथ वक्त बिताना शानदार रहा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:47 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:47 PM (IST)
गिलक्रिस्ट ने कप्तान विराट की जमकर तारीफ की और कहा- डिनर उधार रहा..
गिलक्रिस्ट ने कप्तान विराट की जमकर तारीफ की और कहा- डिनर उधार रहा..

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरुआत 21 नवंबर से होनी है। इसी दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात की। गिली ने विराट का इंटरव्यू किया और अपनी व उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। गिली ने उनका इंटरव्यू फॉक्स क्रिकेट के लिए लिए किया। 

इंस्टाग्राम पर विराट व अपनी तस्वीर शेयर करते हुए गिली ने एक बेहतरीन मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा कि इस महान खिलाड़ी के साथ बैठने का मौका मिला। विराट क्रिकेट के बारे में काफी गहरी जानकारी रखते हैं साथ ही उन्हें खुद पर काफी आत्मविश्वास है। इस शानदार खिलाड़ी के साथ विक्त बिताना खास रहा। शुक्रिया विराट कोहली, मुझ पर आपका एक डिनर उधार रहा। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Had a little sit down with this legend today. Thoughtful, insightful, awesome self belief and simply a pleasure to spend time with. Thanks @virat.kohli I owe you dinner! Interview coming soon on @foxcricket #cricket #AUSvIND

A post shared by Adam Gilchrist (@gilly381) on Nov 18, 2018 at 11:27pm PST

फॉक्स क्रिकेट पर जल्दी ही विराट का इंटरव्यू आने वाला है और गिली ने इसकी जानकारी दी। विराट कोहली इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया में उनका रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। टी 20 क्रिकेट में भी विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 60 की ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी