विराट से ज्यादा बड़े खिलाड़ी बनने की ताकत है पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स में- अब्दुल रज्जाक

विराट कोहली के बारे में अब्दुल रज्जाक ने कहा कि विराट जो भी हैं वो अपनी किस्मत की वजह से हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 04:49 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 07:47 PM (IST)
विराट से ज्यादा बड़े खिलाड़ी बनने की ताकत है पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स में- अब्दुल रज्जाक
विराट से ज्यादा बड़े खिलाड़ी बनने की ताकत है पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स में- अब्दुल रज्जाक

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक इन दिनों भारतीय खिलाड़ियों पर टिप्पणी करके लगातार सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं। इससे पहले जसप्रीत बुमराह और आइपीएल के बारे में बातें करके सुर्खियां बटोरी थीं और अब उनका फोकस विराट कोहली पर है। उन्होंने विराट कोहली के बारे में टिप्पणी करके अब सबका ध्यान अपनी तरफ बटोरनी की कोशिश की है। 

विराट कोहली इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं और दुनिया भर के युवा क्रिकेटर्स उन्हें देखकर प्रेरित होते हैं। क्रिकेट के प्रति उनका हार्ड वर्क और समर्पण देखने योग्य है। हालांकि अब्दुल रज्जाक को ऐसा लगता है कि विराट कोहली आज जो कुछ भी हैं वो सिर्फ अपनी किस्मत की वजह से ही हैं। 

अब्दुल रज्जाक ने कहा कि वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है। वो लकी हैं कि बीसीसीआइ ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है और इसकी वजह से उनमें इतना आत्मविश्वास है जो किसी भी खिलाड़ी के सफल होने के लिए होना चाहिेए। उन्हें अपने बोर्ड की तरफ से जो सम्मान मिलता है उसकी वजह से हर वक्त अच्छा करने के लिए प्रेरित होते हैं और रिजल्ट को देखा जा सकता है। 

वहीं उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली से ज्यादा बेहतर कर सकते हैं, लेकिन वो हमारे सिस्टम द्वारा उपेक्षित हैं और ये बड़ी विडंबना है। विराट के केस में उन्हें जो आत्मविश्वास मिला है वो उनके बोर्ड द्वारा दी गई है क्योंकि उन्हें हमेशा मौका दिया गया जिससे की वो अपने टैलेंट को और ज्यादा निखार सके। 

अब रज्जाक ने एक और विषय पर चर्चा को हवा दे दी है। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि इंडियर प्रीमियर लीग से ज्यादा बेहतर पाकिस्तान सुपर लीग है। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान सुपर लीग के बेस्ट इलेवन आइपीएल के बेस्ट इलेवन को हरा सकता है। 

chat bot
आपका साथी