शुभमन गिल टेस्ट में ज्यादा दिनों तक नहीं कर पाएंगे ओपनिंग, पूर्व भारतीय क्रिकेट की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने शुभमन गिल के बारे में बात करते हुए कहा कि वो इस बार अंदर आती हुई गेंद पर आउट हुए थे जो उनके पैड पर लगी थी। पिछली बार पहली पारी में वो बाहर जाती हुई गेंद पर आउट हो गए थे। उन्हें थोड़ा सावधान रहना होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:52 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:52 PM (IST)
शुभमन गिल टेस्ट में ज्यादा दिनों तक नहीं कर पाएंगे ओपनिंग, पूर्व भारतीय क्रिकेट की भविष्यवाणी
भारतीय टेस्ट ओपनर शुभमन गिल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। शुभमन गिल ने आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की दोनों पारियों में थोड़ा निराश किया। शुभमन गिल ने पहली पारी में 28 रन जबकि दूसरी पारी में 8 रन बनाए थे। शुभमन गिल की इन पारियों के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने शुभमन गिल के क्रिकेट करियर को लेकर भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि शुभमन गिल भारतीय टेस्ट टीम के लिए लंबे वक्त तक खेलेंगे, लेकिन वो ज्यादा दिनों तक टीम के लिए शायद ही ओपनिंग कर पाएं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि, अगर शुभमन टीम इंडिया के लिए लंबे समय तक खेलते हैं तो वो टीम में मध्यक्रम बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शुभमन गिल के बारे में बात करते हुए कहा कि, वो इस बार यानी दूसरी पारी में अंदर आती हुई गेंद पर आउट हुए थे जो उनके पैड पर लगी थी। पिछली बार वो यानी पहली पारी में वो बाहर जाती हुई गेंद पर आउट हो गए थे। उन्हें थोड़ा सावधान रहना होगा। वो 10-15 साल तक टेस्ट क्रिकेट खेल पाएंगे, लेकिन शायद ओपनर के तौर पर ना खेल पाएं। उन्होंने आगे कहा कि, जैसे-जैसे शुभमन गिल का करियर आगे जाएगा वो और नीचे बल्लेबाजी करने आएंगे और मुझे ऐसा लगता है कि तीसरे या फिर चौथे नंबर पर वो सेटल हो सकते हैं। 

शुभमन गिल की बल्लेबाजी तकनीक के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि, वो टेस्ट में इस वक्त भारत के लिए ओपन करते हैं और उनसे ज्यादा रन की उम्मीद होती है। उनकी टाइमिंग काफी अच्छी है, लेकिन उनका बल्ला काफी नीचे से आता है और इसकी वजह से उनके विकेट के पीछे कैच आउट होने और एलबीडब्ल्यू आउट होने के चांस बने रहते हैं। आपको बता दें कि, शुभमन गिल ने इस साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था और काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए सबको खूब प्रभावित किया था। 

chat bot
आपका साथी