आकाश चोपड़ा ने कहा- इस भारतीय बल्लेबाज को टी20 वर्ल्ड कप 2021 की प्लेइंग XI में होना चाहिए

आकाश चोपड़ा ने कहा कि कोविड महामारी की वजह से टी20 विश्व कप के लिए बड़े दल का चयन होगा और सूर्यकुमार यादव उसमें जरूर नजर आएंगे लेकिन मेरा मानना है कि इस वर्ल्ड कप के मुकाबलों में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:38 PM (IST)
आकाश चोपड़ा ने कहा- इस भारतीय बल्लेबाज को टी20 वर्ल्ड कप 2021 की प्लेइंग XI में होना चाहिए
भारतीय वनडे टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने इस बल्लेबाज के धारदार प्रदर्शन को भारत के लिए सुखद करार दिया और कहा कि, सूर्यकुमार यादव को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह देने के बारे में भारतीय थिंक टैंक को सोचना चाहिए। सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 31*, 53, 40 रन की पारी खेली थी तो वहीं पहले टी 20 मुकाबले में अर्धशतक लगाया था। इसके बाद वो दो अन्य टी20 मुकाबले नहीं खेल पाए थे। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया और श्रीलंका में आइसोलेशन में जाने से पहले उन्होंने छह में से चार मैच खेले थे। उनकी सबसे अच्छी बात ये है कि, वो बेहद आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी करते हैं और गेंदबाजों पर हावी रहते हैं। हालांकि टीम इंडिया में नंबर चार के लिए श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे भा दावेदार हैं, लेकिन सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर आगे दिख रहे हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि, सूर्यकुमार का टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया जो बेहद अच्छी बात है क्योंकि उन्हें भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ने के लिए इंग्लैंड भी जाना है। 

सूर्यकुमार यादव के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, आइपीएल 2021 के पार्ट टू में अगर सूर्यकुमार का प्रदर्शन अच्छा रहता है तो उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भारतीय दल में रखना चाहिए। कोविड महामारी की वजह से टी20 विश्व कप के लिए बड़े दल का चयन होगा और सूर्यकुमार यादव उसमें जरूर नजर आएंगे, लेकिन मेरा मानना है कि, इस वर्ल्ड कप के मुकाबलों में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए। वो जिस तरह से खेल रहे हैं और बेहतरीन फॉर्म के साथ निरंतर रन बना रहे हैं ये बात भारत के लिए फायदेमंद साबित होगा। 

chat bot
आपका साथी