रोहित शर्मा की समस्या का समाधान पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बताया, कहा- जीत के लिए करें यहां पर बदलाव

मुंबई की इस वक्त सबसे बड़ी समस्या मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं जिसकी वजह से ये टीम ना तो बड़े लक्ष्य चेज कर पा रही है और विरोधी को बड़ा टारगेट दे पा रही है। रोहित शर्मा की इस समस्या को देखते हुए आकाश चोपड़ा ने मुंबई टीम को सलाह दी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:04 PM (IST)
रोहित शर्मा की समस्या का समाधान पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बताया, कहा- जीत के लिए करें यहां पर बदलाव
मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पांच बार की आइपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस इस समय IPL 2021 के यूएई लेग में संघर्ष कर रही है। ये टीम अपने दोनों मैच अभी हार चुकी है और अगला मैच आरसीबी के खिलाफ खेलना है। मुंबई के लिए अब एक भी मैच गंवाना बेहद घातक साबित हो सकता है और टीम को प्लेआफ तक पहुंचने के लिए जीत बेहद आवश्यक है। टीम की सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि मध्यक्रम के बल्लेबाज चल नहीं पा रहे हैं और इसकी वजह से टीम को हार मिल रही है। वहीं निचले क्रम पर किरोन पोलार्ड या फिर क्रृणाल पांड्या  भी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। 

मुंबई की इस वक्त सबसे बड़ी समस्या मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं जिसकी वजह से ये टीम ना तो बड़े लक्ष्य चेज कर पा रही है और विरोधी टीम को बड़ा टारगेट दे पा रही है। अब रोहित की टीम की इस समस्या को देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने मुंबई टीम को अहम सलाह दी। आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन नहीं चल रहे हैं तो उन्हें बल्लेबाजी के लिए लगातार नहीं भेजना चाहिए। इन दोनों के बीच में किसी अन्य बल्लेबाज को भेजना चाहिए। 

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम के नंबर तीन और नंबर चार बल्लेबाज लगातार संघर्ष कर रहे हैं। इस स्थिति में टीम को बीच के ओवरों में परेशानी का सामना करना ही होग। उन्होंने कहा कि जब नंबर तीन और नंबर चार खेल ही नहीं पा रहे हैं तो आप गेम में आगे कैसे बढ़ेंगे। मुझे लगता है कि मुंबई को अपने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करने चाहिए। मुंबई की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन के संबंध में पूरी तरह से स्थिर है और उन्हें अब कुछ अलग करना होगा। उन्होंने कहा कि अगर हार्दिंक पांड्या उपलब्ध हैं तो मुंबई आसानी से फेर-बदल कर सकती है। सौरव की जगह उन्हें टीम में लाएं और बल्लेबाजी में उनको प्रमोट किया जा सकता है। यही नहीं  अगर अगर जरूरत पड़े तो क्रुणाल पांड्या को भी उपर भेजा जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी