केएल राहुल की धीमी पारी की हो रही आलोचना, पूर्व दिग्गज बोले- वो बाद में अफसोस करेंगे

जब मयंक अग्रवाल आउट हुए तो उस समय राहुल तो पारी को थोड़ा तेज करने की जरूरत थी जैसा कि उन्होंने पहले मैच के दौरान किया था। वह भले ही शतक बनाने से चूक गए थे लेकिन पारी को तेज जरूर की थी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:35 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:35 PM (IST)
केएल राहुल की धीमी पारी की हो रही आलोचना, पूर्व दिग्गज बोले- वो बाद में अफसोस करेंगे
पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों रविवार को 6 विकेट से हार मिली। यह टीम की लगातार दूसरी हार थी। इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने जिस तरह की धीमी बल्लेबाजी की उसको लेकर आलोचना की जा रही है। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा इस पारी को देखने के बाद राहुल को खुद भी अफसोस होगा।

आकाश ने मैच में खेली राहुल की पारी पर बात करते हुए कहा, "जब मयंक अग्रवाल आउट हुए तो उस समय राहुल तो पारी को थोड़ा तेज करने की जरूरत थी, जैसा कि उन्होंने पहले मैच के दौरान किया था। वह भले ही शतक बनाने से चूक गए थे लेकिन पारी को तेज जरूर की थी। यहां पर भी उनसे यही उम्मीद थी कि वह कुछ बड़े शॉट्स खेलने के लिए जाएंगे। उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया और जब कभी भी वह इसके बारे में सोचेंगे तो अफसोस जरूर करेंगे क्योंकि यह उस मजबूती से पारी का अंत नहीं कर पाए।"

केएल राहुल के बार-बार विनती करने पर भी अंपायर ने नहीं मानी बात, मैच के बाद किया खुलासा

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले विकेट के लिए मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने 122 रन की साझेदारी निभाई थी। मयंक ने 36 गेंद पर 191 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 69 रन की पारी खेली। इस दौरान 7 चौके और 4 छक्के लगाए। वहीं राहुल ने 51 गेंद खेलकर 61 रन ही बनाए।

आगे उन्होंने कहा, "गेल भी इसके तुरंत बाद ही आउट हो गए। आप आखिर के पांच ओवर में 60 से 70 रन बनाना चाहते हैं। आप इतने ज्यादा रन नहीं बना पाए जिसकी वजह से ही टीम का स्कोर 220 के आसपास नहीं पहुंच पाया, जहां कि आपके पहुंचने की उम्मीद की जा रही थी।"

IPL 2021: पंजाब की हार पर नेहरा ने कोच और कप्तान को जमकर लताड़ा, सुनाई खरी-खरी

chat bot
आपका साथी