Union Bank ने लॉन्च किया यह खास क्रेडिट कार्ड, यूजर्स को मिलेंगे कई फायदे, जानें पूरी जानकारी

Union Bank ने जेसीबी इंटरनेशनल नेटवर्क पर यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) के साथ साझेदारी की है। यूजर्स बैंक के इस खास क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से कई सारी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Abhishek PoddarSat, 18 Sep 2021 05:35 PM (IST)
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने खास क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। Union Bank of India ने, जेसीबी इंटरनेशनल नेटवर्क पर यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) के साथ साझेदारी की है। यह कार्ड ग्राहकों की जीवनशैली, फिटनेस, कायाकल्प, स्वास्थ्य और व्यक्तिगत देखभाल पर केंद्रित है। यूनियन बैंक रुपे वेलनेस क्रेडिट कार्ड के साथ, यूजर्स भारत भर के चुनिंदा जिमों में 15-30 दिनों की कॉम्प्लिमेंट्री जिम मेंमबरशिप का लाभ उठा सकेंगे। इन जिमों के मौजूदा सदस्यों को इस कार्ड का उपयोग करके अपनी मेंमबरशिप को रिन्यू करते समय 40 से 50 फीसद की छूट मिलेगी।

यूनियन बैंक RuPay वेलनेस क्रेडिट कार्डधारकों एक साल में एक प्रीमियम स्वास्थ्य जांच पैकेज भी मिलेगा। पैकेज का इस्तेमाल करने के बाद भी वे रियायती दरों पर स्वास्थ्य जांच के लिए जा सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक यूनियन बैंक रुपे वेलनेस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से पूरे भारत में हर तीन महीने में दो बार 30 से भी ज्यादा घरेलू हवाईअड्डों के लाउंज का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस मौके पर, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एमडी और सीईओ, श्री राजकिरण राय जी ने कहा कि, "हम 'यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड' लॉन्च करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में हम ग्राहकों की बढ़ती और बदलती जरूरतों को पूरा करने वाले नए प्रस्तावों की पेशकश करने का लगातार प्रयास करते हैं। हमें विश्वास है कि यह वेलनेस कार्ड ग्राहकों को उनकी भलाई और अधिक बचत करने के लिए उपयोगी साबित होगा।"

जेसीबी इंटरनेशनल कंपनी के प्रेसिडेंट और सीओओ योशिकी कानेको, ने कहा कि, "हमें भारत में अपने रुपे जेसीबी ग्लोबल क्रेडिट कार्ड को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया जैसे प्रतिष्ठित साझेदार के साथ शुरू करने पर गर्व है, जो भारत के सबसे बड़े बैंकों में से एक है। मुझे यकीन है कि इस नए और अनूठे क्रेडिट कार्ड की पेशकश को इसके कार्ड सदस्यों द्वारा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इसकी कई विशेषताओं के लिए सराहा जाएगा।"

जेसीबी के बारे में

जेसीबी एक प्रमुख वैश्विक भुगतान ब्रांड है और जापान में एक प्रमुख क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता और अधिग्रहणकर्ता है। जेसीबी ने 1961 में जापान में अपना कार्ड बिजनेस शुरू किया और 1981 में दुनिया भर में विस्तार करना शुरू किया। जेसीबी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न देशों और क्षेत्रों में 14 करोड़ से अधिक कार्डधारकों को कार्ड जारी करता है। जेसीबी कार्ड अपने लार्ज एक्सेपटेंस नेटवर्क के जरिए दुनिया भर में लाखों व्यापारियों द्वारा स्वीकार किए जाते हैं। अपनी अंतरराष्ट्रीय विकास रणनीति के हिस्से के रूप में, जेसीबी ने अपने मर्चेंट कवरेज और कार्डमेम्बर बेस को बढ़ाने के लिए विश्व स्तर पर सैकड़ों अग्रणी बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ गठबंधन किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.