Rakesh jhunjhunwala को इस इकलौते शेयर ने कराया 18% का फायदा, अभी होगा और महंगा

शेयर मार्केट के Big bull Rakesh jhunjhunwala को Tata group की इस कंपनी ने मालामाल कर दिया है। Tata group की कंपनी Titan का शेयर एक महीने में 18 फीसद चढ़ गया है। इसमें Rakesh jhunjhunwala ने मोटा पैसा लगाया है।

By Ashish DeepEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:44 AM (IST)
Rakesh jhunjhunwala को इस इकलौते शेयर ने कराया 18% का फायदा, अभी होगा और महंगा
Rakesh Jhunjhunwala Titan के प्रदर्शन से उत्‍साहित हैं। (Pti)

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। शेयर मार्केट के Big bull Rakesh jhunjhunwala को Tata group की इस कंपनी ने मालामाल कर दिया है। Tata group की कंपनी Titan का शेयर एक महीने में 18 फीसद चढ़ गया है। इसमें Rakesh jhunjhunwala ने मोटा पैसा लगाया है। अब इस शेयर की कीमत 1455 से बढ़कर 1729 रुपए हो गई है। इस स्‍टॉक पर एक्‍सपर्ट की राय है कि यह आगे और बढ़ेगा। Rakesh Jhunjhunwala Titan के प्रदर्शन से उत्‍साहित हैं। उन्‍हें चार्ट पैटर्न भी सही लग रहा है।

Profitmart securities के रिसर्च हेड अविनाश गोरश्‍कर के मुताबिक Titan का 30 फीसद बिजनेस ज्‍वेलरी बेचने से जुड़ा है। Covid mahamari के कारण लगे Lockdown से इसका बिजनेस इस बार थोड़ा डाउन रहा है। ज्‍यादातर स्‍टोर बंद रखने पड़े थे। इससे Q1 में रिजल्‍ट कमजोर आने की आशंका है। लेकिन जिस तरह से बाजार दोबारा खुल रहे हैं, उससे बिक्री में दोबारा उछाल आ सकता है।

SMC में सीनियर रिसर्च एनालिस्‍ट मुदित गोयल के मुताबिक Titan share price का ब्रेकआउट 1670 रुपए है। इस हफ्ते इसमें थोड़ा उछाल आने की उम्‍मीद है। जो काउंटर पर होल्‍ड कर सकते हैं वे 1670 रुपए का स्‍टॉप लॉस लेकर चलें। अगर कोई इस शेयर को खरीदना चाहता है तो मौजूदा कीमत में खरीद लें। इसे 1840 रुपए से 1890 रुपए के टार्गेट पर लिया जा सकता है।

Rakesh jhunjhunwala की Titan में हिस्‍सेदारी 5.06 फीसद है। इसमें उनकी पत्‍नी Rekha jhunjhunwala की हिस्‍सेदारी 1.09 फीसद है। जबकि राकेश झुनझुनवाला की हिस्‍सेदारी 3.97 फीसद है।

इसके अलावा Nazara Technologies में उनका निवेश भी इन्‍वेस्‍टरों को कंपनी के शेयर खरीदने में प्रेरित करता है। जानकारों की मानें तो ऑनलाइन गेमिंग कंपनी में Rakesh Jhunjhunwala का मोटा पैसा लगा है। उनकी इस कंपनी में हिस्‍सेदारी 10.82 फीसद है। स्‍टॉक मार्केट एक्‍सपर्ट की मानें तो इस शेयर को लंबे समय के लिए खरीदा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी