दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

4 लाख का Free इंश्‍योरेंस चाहिए तो ये कस्‍टमर 279 रुपए से कराएं रिचार्ज, मिलेंगे कई और बेनिफिट

कंपनियां ऐसे ऑफर इसलिए ला रही हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा नए ग्राहकों को जोड़ सकें। (Reuters)

Covid महामारी के दौरान अगर आपके पास Life insurance नहीं है तो बड़ी मुश्किल आ सकती है। इसलिए जरूरी है कि कोई न कोई बीमा खरीद लिया जाए। हालांकि आजकल कई प्रोडक्‍ट के साथ Insurance Free मिल रहा है। इनमें टेलिकॉम कंपनी Airtel भी ऐसा एक प्‍लान लाई है।

Ashish DeepFri, 14 May 2021 03:36 PM (IST)

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। Covid महामारी के दौरान अगर आपके पास Life insurance नहीं है तो बड़ी मुश्किल आ सकती है। इसलिए जरूरी है कि कोई न कोई बीमा खरीद लिया जाए। हालांकि आजकल कई प्रोडक्‍ट के साथ Insurance Free मिल रहा है। इनमें टेलिकॉम कंपनी Airtel भी ऐसा एक प्‍लान लाई है जिसके साथ 2 से 4 लाख रुपए तक का Life Insurance मिल रहा है। कंपनियां ऐसे ऑफर इसलिए ला रही हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा नए ग्राहकों को जोड़ सकें। 

Airtel के अलावा वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने Prepaid Recharge Plan में डबल डेटा ऑफर, बिंज ऑल नाइट ऑफर (रात 12 से सुबह 6 बजे तक Unlimited data) और Weekend data rollover जैसे बेनेफिट दे रही है। Jio भी अपने प्‍लान में कुछ खास ऑफर कर रही है। 

279 रुपये में 4 लाख का बीमा

279 रुपये के Airtel Prepaid Recharge Plan में ग्राहक को 4 लाख रुपये का Life insurance cover मिलता है। इस Life insurance प्‍लान के लिए कोई मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं है। 279 रुपये के Airtel के प्लान की Validity 28 दिन है। इस प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। Airtel प्लान में टोटल 42GB डेटा है। Airtel के प्लान में दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। हर दिन 100 SMS Free भेजने की सुविधा है। Airtel के प्लान में Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन भी Free है।

179 रुपए में 2 लाख का बीमा

Airtel के 179 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 2 लाख रुपये का Life insurance Cover मिलता है। इस Life insurance प्‍लान के लिए कोई मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं है। 179 रुपये के Airtel के प्लान की Validity भी 28 दिन है। Airtel प्लान में 2GB डेटा मिलता है। इस Airtel प्लान में यूजर्स को 300 SMS भेजने की सुविधा है। इसके अलावा, Airtel प्लान में Airtel Xstream Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी है।

किसे मिलेगा Bima Cover

Policy Sim Card होल्‍डर के नाम पर जारी होगी। Airtel thanks App पर आपको नाम, पता और नॉमिनी डिटेल देनी होगी। पॉलिसीधारक की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी चाहिए। इसमें कोई भी मेडिकल टेस्‍ट जरूरी नहीं है। Airtel thanks App पर ब्‍योरा भरने के बाद Bima Policy की कॉपी डाक से घर पर आएगी। इस काम में दुकानदार की मदद भी ले सकते हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.