घर बैठे कमा सकते हैं चार लाख रुपये सालाना, महीने में दो दिन पहननी होगी चप्पल और देना होगा रिव्यू

Bedroom Athletics ने दो पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये भर्तियां एक पुरूष और एक महिला के लिए निकाली गई हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फेसबुक पेज पर दिए गए विज्ञापन के मुताबिक चुने गए अभ्यर्थी को चार लाख रुपये का वेतन दिया जाएगा।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:55 AM (IST)
घर बैठे कमा सकते हैं चार लाख रुपये सालाना, महीने में दो दिन पहननी होगी चप्पल और देना होगा रिव्यू
स्लिपर से लेकर ड्रेसिंग गाउन तक आपको टेस्ट करने के लिए दिए जाएंगे। (PC: Company Twitter Account)

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। कोरोना महामारी की वजह से नौकरी गंवाने वाले लोग बहुत शिद्दत के साथ नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं। कुछ लोग जैसा भी काम मिले, करने को तैयार हैं। इसी बीच एक नौकरी से जुड़ा विज्ञापन वायरल हो रहा है। इस जॉब प्रोफाइल के तहत आपको केवल चप्पलों को पहनकर उनका रिव्यू करना है। अब आपको लग रहा होगा कि  चप्पलों को पहनकर रिव्यू करने से आपको कितनी कमाई हो जाएगी तो हम आपको बता दें कि इसके लिए आपको कंपनी सालाना चार लाख रुपये तक की मोटी रकम देगी। इतनी भारी-भरकम सैलरी की पेशकश ब्रिटेन की Bedroom Athletics नाम की फुटवियर कंपनी ने की है। इस कंपनी ने 'Slipper Testers' के पद के लिए रिक्तियां निकाली हैं और इससे जुड़ा विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

(यह भी पढ़ेंः ऑनलाइन एजुकेशन सेक्टर की बड़ी कंपनी BYJU'S करेगी आकाश एजुकेशनल सर्विसेज का अधिग्रहण, 7,300 करोड़ रुपये की हो रही डील) 

पिछले साल यूके रॉयल पैलेस में हाउसकीपर के लिए निकली रिक्ति से जुड़े विज्ञापन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।  

Bedroom Athletics ने दो पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये भर्तियां एक पुरूष और एक महिला के लिए निकाली गई हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फेसबुक पेज पर दिए गए विज्ञापन के मुताबिक चुने गए अभ्यर्थी को चार लाख रुपये का सालाना वेतन दिया जाएगा।  

कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, ''क्या आप घर पर ज्यादा समय व्यतीत करते हैं? क्या आप ऑफिशियल स्लिपर टेस्टर की नौकरी करना चाहेंगे। अगर आपका जवाब हां में है तो आप भाग्यशाली साबित हो सकते हैं।''

कंपनी ने लिखा है कि वह वर्तमान में 'स्लिपर टेस्टर' के पद के लिए नियुक्ति करने जा रही है।  

स्लिपर से लेकर ड्रेसिंग गाउन तक आपको टेस्ट करने के लिए दिए जाएंगे। आपको इन प्रोडक्ट्स को दिन में कम-से-कम 12 घंटे तक पहनने के बाद इनके बारे में व्यापक फीडबैक देना होगा। कंपनी इसके लिए आपको 40 हजार पाउंड तक का भुगतान करेगी।  

We’re currently recruiting for the role of ‘Slipper Tester’ for 2021 https://t.co/kRPo5kU6Xk" rel="nofollow pic.twitter.com/KpbcVXYhvo— Bedroom Athletics (@Bedroom_Ath) January 13, 2021

कंपनी ने इस जॉब ऑफर को नौकरियों की दुनिया का सिंडरेला करार दिया है। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर लिंक भी दिया है, जिससे आप इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं।  

(डिस्क्लेमरः यह खबर Bedroom Athletics की वेबसाइट और फेसबुक पर दी गई जानकारी पर आधारित है। जॉब के लिए आवेदन अपने जोखिम पर करें।)

 

(यह भी पढ़ेंः PM Kisan के सभी लाभार्थियों को KCC देने की तैयारी, 4.5 करोड़ किसानों को होगा फायदा, रियायती दरों पर मिलेगा लोन)

chat bot
आपका साथी