टाटा मोटर्स के सीईओ पद से हटेंगे बुश्चेक, साल के अंत तक बने रहेंगे कंपनी के सलाहकार

टाटा मोटर्स ने देर रात के एक बयान में कहा कि बुश्चेक 30 जून 2021 से सीईओ और प्रबंध निदेशक पद से हट जाएंगे। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से अनुबंध के समाप्त होने पर जर्मनी जाने की अपनी इच्छा के बारे में कंपनी को जानकारी दी थी।

By NiteshEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:47 PM (IST)
टाटा मोटर्स के सीईओ पद से हटेंगे बुश्चेक, साल के अंत तक बने रहेंगे कंपनी के सलाहकार
Tata Motors says Guenter Butschek to step down as CEO MD on June 30

नई दिल्ली, पीटीआइ। गुएंटेर बुश्चेक कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ पद से 30 जून को हट जाएंगे। टाटा मोटर्स ने यह जानकारी दी। हालांकि वह इस साल के अंत तक कंपनी के सलाहकार के रूप में काम करते रहेंगे। कंपनी के अनुसार उसने गिरीश वाघ को पदोन्नत कर कार्यकारी निदेशक बनाया है। यह एक जुलाई से प्रभाव में आएगा। वाघ फिलहाल कंपनी के वाणिज्यिक वाहन परिचालन को देख रहे हैं।

टाटा मोटर्स ने देर रात के एक बयान में कहा कि बुश्चेक 30 जून, 2021 से सीईओ और प्रबंध निदेशक पद से हट जाएंगे। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से अनुबंध के समाप्त होने पर जर्मनी जाने की अपनी इच्छा के बारे में कंपनी को जानकारी दी थी।

टाटा मोटर्स के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा, 'मैं पिछले पांच साल में टाटा मोटर्स का सफलतापूर्वक नेतृत्व करने और भविष्य के लिए एक मजबूत नींव रखने के लिए गुएंटर को धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं कंपनी के सलाहकार के रूप में उनके सुझाव को लेकर उत्सुक हूं।'

chat bot
आपका साथी