Spicejet Sale: मात्र ₹899 में मिल रहा है हवाई यात्रा का मौका, साथ ही मिल रहे 1,000 रुपये तक के वाउचर्स

Spicejet Book Befikar Sale स्पाइसजेट बुक बेफिक्र सेल

Spicejet Sale कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि यात्री एक अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के टिकटों के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ अन्य आकर्षक बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 03:05 PM (IST) Author: Pawan Jayaswal

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अगर आप कम कीमत में हवाई सफर का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपके पास स्पाइसजेट के एक आकर्षक ऑफर का लाभ उठाने के लिए सिर्फ आज तक का मौका है। (SpiceJet) ने नए साल में घरेलू विमान यात्रियों के लिए शानदार ऑफर की पेशकश की है। एयरलाइन अपनी 'बेफिक्र सेल' के तहत सिर्फ 899 रुपये में हवाई यात्रा यात्रा का आनंद लेने का अवसर दे रही है। इस सेल में घरेलू रूट्स पर कंपनी के टिकटों का दाम 899 रुपये से शुरू हो रहा है। इस सेल के तहत कम दाम पर टिकटों की बुकिंग 17 जनवरी तक की जा सकती है।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि यात्री एक अप्रैल, 2021 से 30 सितंबर, 2021 के टिकटों के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ अन्य आकर्षक बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है। एयरलाइन प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रही है। हालांकि, यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये का हो सकता है।  इसके अलावा 'बेफिक्र सेल' के तहत एयरलाइन यात्रा से 21 दिन पहले तक टिकटों की एक बार निशुल्क रिश्डयूलिंग और कैंसलेशन की सुविधा भी दे रही है।  

स्पाइसजेट ने एक ट्वीट में कहा, 'अगर आपने अभी तक सेल का फायदा नहीं उठाया है, तो बेफिक्र सेल के तहत 17 जनवरी तक टिकटों की बुकिंग करें। सिर्फ 899 रुपये से घरेलू यात्रा के लिए टिकट बुक करें। इसके अलावा बिना किसी शुल्क के टिकट कैंसल करने या डेट चेंज करने की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। साथ ही अपने टिकट के बेस फेयर के बराबर का फ्री फ्लाइट वाउचर भी प्राप्त कीजिए। यात्रा अवधि 1 अप्रैल से 30 सितंबर के बीच है।' 

एयरलाइन ने बताया है कि फ्री फ्लाइट वाउचर 28 फरवरी, 2021 तक वैध रहेगा। इन वाउचर्स को न्यूनतम 5,500 रुपये तक के मिनिमम ट्रांजैक्शन वाली नई बुकिंग में रीडिम किया जा सकेगा। इन वाउचर्स का लाभ एक अप्रैल, 2021 से 30 सितंबर, 2021 के बीच की यात्रा के लिए उठाया जा सकेगा। केवल स्पाइसजेट की ऑफिशियल वेबसाइट से की जाने वाली टिकट बुकिंग के लिए ही इन वाउचर्स का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.