सचिन तेंदुलकर ने इस कंपनी में किया 20 लाख डॉलर का निवेश, जानिए कंपनी से जुड़ी बाकी जानकारी

जब यह एसोसिएशन शुरू हुई तो इसका उद्देश्य दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को एक ऑथेंटिक गेमिंग अनुभव देना था। अब मुझे बताया गया है कि टीम अधिक क्रॉस-श्रेणी के डिजिटल उत्पादों और प्लेटफार्मों को शामिल करने के लिए उस दायरे में विविधता लाने की कोशिश कर रही है।

NiteshFri, 30 Jul 2021 09:22 AM (IST)
Sachin Tendulkar invests 2 million dollor in digital entertainment and technology firm JetSynthesys

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारत के स्टार पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने JetSynthesys कंपनी में 20 लाख डॉलर (करीब 14.8 करोड़ रुपये) का निवेश किया है। डिजिटल मनोरंजन और टेक्नोलॉजी कंपनी जेटसिंथेसिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कंपनी की ओर से कहा गया कि निवेश के साथ तेंदुलकर के साथ कंपनी के संबंध और मजबूत हुए हैं। जेटसिंथेसिस पुणे की कंपनी है और भारत के अलावा इसके जापान, ब्रिटेन, यूरोपीय संघ, अमेरिका में कार्यालय हैं।

दोनों के बीच पहले से ही डिजिटल क्रिकेट डेस्टिनेशन '100एमबी' और immersive cricket games - 'सचिन सागा क्रिकेट' एवं 'सचिन सागा वीआर' के लिए एक जॉइंट वेंचर है।

इस डील के बाद तेंदुलकर ने कहा, 'जेटसिंथेसिस के साथ मेरे पांच साल पुराने संबंध हैं। हमने सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस से अपना सफर शुरू किया और इसे एक खास वर्चुअल रियलिटी क्रिकेट के अनुभव के साथ मजबूत किया। यह अपनी क्लास में सबसे लोकप्रिय गेम में शामिल है और इसे दो करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है।'

उन्होंने कहा कि जब यह एसोसिएशन शुरू हुई, तो इसका उद्देश्य दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को एक ऑथेंटिक गेमिंग अनुभव देना था। अब मुझे बताया गया है कि टीम अधिक क्रॉस-श्रेणी के डिजिटल उत्पादों और प्लेटफार्मों को शामिल करने के लिए उस दायरे में विविधता लाने की कोशिश कर रही है।

JetSynthesys के वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर राजन नवानी ने कहा कि 100MB के साथ, कंपनी ने सचिन के प्रशंसकों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाने का मौका दिया जहां वे उनसे सीधे बातचीत कर सकें।

नवानी ने कहा, इस निवेश के साथ हम सचिन को JetSynthesys परिवार का और भी अधिक जरूरी सदस्य बनते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। हमें भारत रत्न, मजबूत मूल्यों वाले व्यक्ति और एक प्रतिष्ठित भारतीय और वैश्विक ब्रांड पर गर्व है, क्योंकि हम एक वैश्विक नए जमाने के डिजिटल मीडिया मनोरंजन और खेल मंच का निर्माण करें।

उन्होंने कहा कि तेंदुलकर का लंबे समय से समर्थन कंपनी के दृष्टिकोण में उनके विश्वास का प्रमाण है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.