Paytm में निकली हैं 20,000 भर्तियां, गांव-शहर में नौकरी पाने का बेहतर मौका

paytm jobs news हाल ही में पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने FASTags जारी करने में 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया जो देश के बाकी बैंकों की ओर से जारी किए गए कुल टैग का लगभग एक तिहाई है।

NiteshMon, 02 Aug 2021 09:16 AM (IST)
Paytm To Hire 20000 Field Sales Executives Across India

नई दिल्ली, पीटीआइ। Digital payments और वित्तीय सेवा कंपनी Paytm पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स कार्यकारियों को हायर कर रही है। ये हायरिंग व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए की जा रही है। इस मामले से जुड़े सूत्र ने यह जानकारी दी। पेटीएम ने नौकरी से जुड़ा एक विज्ञापन निकाला, जिसमें कहा गया कि फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव (FSE) के पास मासिक वेतन और कमीशन में 35,000 रुपये और उससे अधिक कमाने का बेहतरीन अवसर है। कंपनी FSE के रूप में युवाओं और स्नातकों को नियुक्त करना चाहती है।

सूत्र ने कहा, 'Paytm ने FSE को काम पर रखना शुरू कर दिया है। यह अवसर उन लोगों के लिए है जो या तो 10वीं, 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं या स्नातक हैं। यह छोटे शहरों और कस्बों में रोजगार पाने में मदद करेगा, खासकर यह उन लोगों के लिए फायदेमंद हैं जिन्होंने महामारी के दौरान नौकरी खो दी है।'

सूत्र ने कहा, 'कंपनी अधिक से अधिक महिलाओं को डिजिटल पेमेंट के बारे में महिला व्यापारियों को शिक्षित करने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती है।'

FSE Paytm के उत्पादों की पूरे रेंज को बढ़ावा देगा जिसमें पेटीएम ऑल-इन-वन क्यूआर कोड, पेटीएम ऑल-इन-वन पीओएस मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे कंपनी के इकोसिस्टम में अन्य उत्पाद शामिल हैं।

पेटीएम व्यापारियों को रिवॉर्ड देने के लिए एक गारंटीड कैशबैक ऑफर भी चला रहा है और साउंडबॉक्स और IoT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) डिवाइस का भी ऑफर दे रहा है, जिनका FSE की ओर से लाभ उठाया जा सकता है।

कंपनी ने दैनिक जीवन में पेटीएम का उपयोग करने वाले दो करोड़ से अधिक व्यापारियों के बेहतरी के लक्ष्य के साथ इस वर्ष कार्यक्रम के लिए 50 करोड़ रुपये की प्रतिबद्धता जताई है। डेटा फर्म RedSeer's के अनुसार, पेटीएम का सकल व्यापारिक मूल्य (GMV) लगभग 4 लाख करोड़ रुपये है, जो पेमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है।

हाल ही में पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने FASTags जारी करने में 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया, जो देश के बाकी बैंकों की ओर से जारी किए गए कुल टैग का लगभग एक तिहाई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.