Nykaa IPO Update: Nykaa ने तय किया अपने IPO का प्रति शेयर प्राइस बैंड, इस तारीख से कर सकते हैं सब्सक्राइब

Nykaa ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि उसने अपने Initial Public Offering (IPO) के लिए प्रति शेयर 1085 से 1125 रुपये का मूल्य बैंड तय किया है जो इस सप्ताह के अंत में सदस्यता के लिए खुलेगा।

By Abhishek PoddarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:16 AM (IST)
Nykaa IPO Update: Nykaa ने तय किया अपने IPO का प्रति शेयर प्राइस बैंड, इस तारीख से कर सकते हैं सब्सक्राइब
Nykaa ने अपने IPO के लिए प्रति शेयर 1,085 से 1,125 रुपये का मूल्य बैंड तय किया है

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। FSN ई-कॉमर्स वेंचर्स लिमिटेड के मालिकाना हक वाली कंपनी Nykaa ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि उसने अपने Initial Public Offering (IPO) के लिए प्रति शेयर 1,085 से 1,125 रुपये का मूल्य बैंड तय किया है। जो इस सप्ताह के अंत में सदस्यता के लिए खुलेगा। कंपनी का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए 28 अक्टूबर को खुलेगा। कंपनी के लॉन्च होने वाले इस IPO में 630 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश ईश्यू और बिक्री करने वाले शेयरधारकों (बिक्री के लिए प्रस्ताव या ओएफएस) द्वारा पेश किए जा रहे 41,972,660 इक्विटी शेयरों के बिक्री की पेशकश शामिल है।

इस प्रस्ताव में पात्र कर्मचारियों द्वारा खरीद के लिए 2,50,000 रिजर्व इक्विटी शेयर शामिल है। अपने इस IPO के जरिए यह कंपनी बाजार से 5,200 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी कर रही है। एंकर इन्वेस्टर्स कंपनी का IPO खुलने के एक दिन पहले ही, कंपनी के 23.40 करोड़ के शेयरों के लिए बोली लगा सकेंगे।

हाल ही में बाजार नियामक संस्था सेबी ने Nykaa और Adani Wilmar सहित 6 कंपनियों को IPO लॉन्च करने की मंजूरी दी थी। इन छह कंपनियों ने मई और अगस्त के बीच सेबी के पास अपने शुरुआती IPO कागजात दाखिल किए थे। सेबी की तरफ से इन कंपनियों को 11 से 14 अक्टूबर के दौरान अपनी टिप्पणियां दी गईं थी। सेबी की भाषा में, टिप्पणियों को जारी करने का मतलब IPO को जारी करने के लिए है।

ऑफर फॉर सेल (OFS) के तहत प्रमोटर संजय नायर फैमिली ट्रस्ट और शेयरधारक, टीपीजी ग्रोथ IV एसएफ पीटीई लिमिटेड, लाइटहाउस इंडिया फंड III, लाइटहाउस इंडिया III कर्मचारी ट्रस्ट, योगेश एजेंसियां ​​​​और निवेश, जेएम फाइनेंशियल एंड इनवेस्टमेंट कंसल्टेंसी सर्विसेज और कुछ व्यक्तिगत शेयरधारक अपने शेयरों को बेचेंगे।

नायका एक डिजिटल रूप से देशी उपभोक्ता टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म है। यह उपभोक्ताओं को लाइफ स्टाइल से संबंधित प्रोडक्ट उपलब्‍ध कराता है। इनमें सौंदर्य, व्यक्तिगत देखभाल और फैशन से जुड़े अपने स्वयं के ब्रांड उत्पाद शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी