मैसी सर्विस उत्सव में मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, किसान करा सकते हैं अपने मैसी ट्रैक्टर की सर्विस

Massey service festival offers attractive offers farmers
Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 05:05 PM (IST) Author: Nitesh

ब्रांड डेस्क। गर्मियां शुरू होते ही जिस तरह हम घर के कूलर और पंखे को ठीक करवाकर उनकी सर्विस करवाते हैं, उसी तरह खरीफ फसल की कटाई के बाद और रबी फसल की बुआई से पहले ट्रैक्टर की सर्विस करवाना भी बहुत ही जरूरी होता है। ऐसे में अगर आप किसान हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है!

किसानों के लिए मैसी सर्विस उत्सव

एक किसान के लिए उसका ट्रैक्टर उसकी सबसे बड़ी पूंजी होता है, क्योंकि इसकी बदौलत उसके खेत फसलों से लहलहाते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि वक्त पर ट्रैक्टर और कृषि उपकरणों की सर्विस हो। अग्रणिम ट्रैक्टर निर्माता कंपनी TAFE भी अपने Massey Ferguson ट्रैक्टर के ग्राहकों के लिए यही चाहती है, कि वे फसलों की बुआई से पहले अपने ट्रैक्टर को पूरी तरह से तैयार रखें और अपनी उत्पादकता बढ़ा पाएं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मैसी फ़र्ग्यूसन इस साल आप जैसे किसानों के लिए मैसी सर्विस उत्सव लेकर आई है। इस उत्सव में भारी छूट के साथ किसान अपने ट्रैक्टर की सर्विस आसानी से करवा सकते हैं।

मैसी सर्विस उत्सव में मिलेंगे कई फायदे 

मैसी सर्विस उत्सव में किसान कई तरह के ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसमें उन्हें अपने मैसी ट्रैक्टर की सर्विस करवाने पर 25 फीसदी तक की छूट मिलेगी। किसान ऑयल सर्विस पर आकर्षक उपहार भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, पॉवरवेटर के पार्ट्स और ऑयल पर आकर्षक उपहार या डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही, फ्री में वॉशिंग कूपन भी मिलेगा। इन ऑफर्स का लाभ लेने के लिए आप मैसी सर्विस के टॉल-फ्री नंबर 1800-425-9797 पर या अपने नजदीकी टैफे – मैसी फ़र्ग्यूसन डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, आप https:// masseycare.masseyfergusonindia.com पर लॉग ऑन कर अपनी भाषा में 'मैसी केयर' ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

मैसी सर्विस उत्सव के तहत मैसी फ़र्ग्यूसन का उद्देश्य सर्वोत्तम सेवा प्रदान करते हुए रखरखाव की लागत को कम कर किसानों को अधिकतम लाभ पहुंचाना है। इसके देशभर में लगभग 3,500 प्रशिक्षित मैकेनिक हैं, जो बेहतर सर्विस देने के लिए हमेशा कुशल और तत्पर हैं। आपके मैसी ट्रैक्टर की सर्विस सिर्फ वर्कशॉप तक ही सीमित नहीं है, बल्कि मैसी फ़र्ग्यूसन की "डोर-स्टेप सर्विस" सीधे आपके घर पर आकर आपके ट्रैक्टर की बुनियादी रखरखाव और रिपेयर का पूरा ध्यान रखती है।

ट्रैक्टर की सर्विस करवाने के फायदे 

नया ट्रैक्टर खरीदने के लिए आप लाखों रुपये खर्च करते हैं। इसी ट्रैक्टर से ही खेती के अधिकतर काम होते हैं तथा आय के साधन भी बढ़ते हैं। इसलिए सही तरीके से ट्रैक्टर का रखरखाव बहुत ही जरूरी है, जिससे आपकी आमदनी बढ़ सके। अगर आप समय पर ट्रैक्टर की सर्विस करवाते हैं, तो यह खेतों में अच्छी परफॉर्मेंस देंगे। इसके आलावा, सर्विस करवाने से आपके ट्रैक्टर की लाइफ भी बढ़ जाएगी और रिसेल वैल्यू ज्यादा होगी। आपका ट्रैक्टर यदि ठीक होगा, तो इससे आपके खेतों में फसलों का उत्पादन ज्यादा होगा और आमदनी भी ज्यादा होगी।

किसी भी मशीन की सर्विस और अच्छे रख-रखाव पर ही उसकी उम्र टिकी हुई होती है। इसलिए यह जरूरी हो जाता है कि आप भी अपने ट्रैक्टर को अच्छी तरह से तैयार कर उसकी सर्विस करवा लें, ताकि वह खेतों में अच्छी परफॉर्मेंस दे सके, वो भी बिना किसी दिक्कत के। तो देर किस बात की, आज ही मैसी सर्विस उत्सव का लाभ उठाइए और तुरंत अपने ट्रैक्टर की सर्विस करवाइए तथा त्योहारों के इस ऑफर का पूरा फायदा लीजिए।

यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।  

लेखक -  शक्ति सिंह 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.