जेट एयरवेज 1,889 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

विमानन कंपनी जेट एयरवेज घरेलू उड़ानों पर 1,889 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट दे रही है।

By NiteshEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 07:33 AM (IST)
जेट एयरवेज 1,889 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
जेट एयरवेज 1,889 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी जेट एयरवेज घरेलू उड़ानों पर 1,889 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट दे रही है। कंपनी ने इसकी जानकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी है। जेट एयरवेज के मुताबिक यह ऑफर केवल नई उड़ानों पर लागू होगा। साथ ही यह केवल चुनिंदा उड़ानों पर इकोनॉमी क्लास में एक तरफा यात्रा के लिए है। एयरलाइन ने कहा है कि इस ऑफर के तहत यात्रा की तारीख टिकट बुक करने के दिन से 12 महीने के लिए वैध है। बुकिंग की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर 2018 है।

जेट एयरवेज के स्कीम के तहत, जयपुर से वडोदरा तक की उड़ान का शुरुआती किराया 1,889 रुपये है। वहीं वडोदरा से जयपुर तक के लिए यात्रियों को 1,899 रुपये चुकाने होंगे। जबकि वडोदरा और इंदौर, चंडीगढ़ और लखनऊ के बीच उड़ान का किराया 1,999 रुपये है।

जेट एयरवेज के अनुसार, बच्चों के लिए छूट, तारीख में बदलाव, उड़ान परिवर्तन, रिफंड शुल्क, ब्लैक आउट अवधि, यात्रा वैधता ये सभी किराया नियम में लागू हैं। कंपनी के मुताबिक वह किसी भी समय, किसी भी नियम और शर्तों को जोड़ने, बदलने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।

दूसरी ओर एयरलाइन इंडिगो ने हाल ही में अमृतसर और दुबई के बीच अपनी पहली डेली फ्लाइट की शुरूआत की घोषणा की है। इसके अलावा एयरलाइन कोलकाता-कोचीन और बैंगलोर-पुणे के बीच भी उड़ानें संचालित करेगी। पुणे से बैंगलोर की उड़ान का शुरुआती किराया 1,745 रुपये है।

इसके अलावा विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने भी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है। नई उड़ानें मुंबई और कानपुर, दिल्ली और किशनगढ़, हैदराबाद और बैंकॉक, अमृतसर और बैंकॉक, दिल्ली और शिर्डी, कोलकाता और पकीओंग, गुवाहाटी और पकीओंग, कोलकाता और वाराणसी मुंबई और जैसलमेर के बीच है।

chat bot
आपका साथी