IndiGo लाया है आकर्षक ऑफर, कोविड वैक्सीन लगवाये हुए लोगों को किराये में मिलेगी छूट

Indigo flight Discount छूट पाने वालों को हवाईअड्डे के चेक-इन काउंटर व बोर्डिग गेट पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की तरफ से जारी टीकाकरण प्रमाण पत्र दिखाना होगा। विकल्प के तौर पर वे आरोग्य सेतु मोबाइल एप के जरिये भी अपने टीकाकरण का प्रमाण पेश कर सकते हैं।

By Pawan JayaswalEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:11 AM (IST)
IndiGo लाया है आकर्षक ऑफर, कोविड वैक्सीन लगवाये हुए लोगों को किराये में मिलेगी छूट
Indigo flight Discount P C : Pixabay

नई दिल्ली, पीटीआइ। इंडिगो ने उन यात्रियों को किराये में 10 फीसद की छूट देने का एलान किया है, जिन्होंने कोविड वैक्सीन की कम से कम एक खुराक ले ली है। एयरलाइन ने बताया कि यह योजना बुधवार से लागू हो चुकी है और छूट केवल बेस किराये पर सीमित वर्ग में उपलब्ध होगी।

Got vaccinated? Grab this exclusive offer! Know more https://t.co/w6MLsY5oCZ" rel="nofollow #LetsIndiGo #Aviation #GetVaccinated #Vaccinated pic.twitter.com/P0LbiHKK4t

— IndiGo (@IndiGo6E) June 23, 2021

एयरलाइन की तरफ से जारी बयान के अनुसार, 'इस योजना का लाभ उन्हें ही मिल सकेगा जो टिकट बुकिंग के समय भारत में मौजूद हों और कोविड वैक्सीन की कम से कम एक खुराक ले ली हो।

छूट पाने वालों को हवाईअड्डे के चेक-इन काउंटर व बोर्डिग गेट पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की तरफ से जारी टीकाकरण प्रमाण पत्र दिखाना होगा। विकल्प के तौर पर वे आरोग्य सेतु मोबाइल एप के जरिये भी अपने टीकाकरण का प्रमाण पेश कर सकते हैं।

इंडिगो के मुख्य रणनीति व राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा, 'देश की सबसे बड़ी विमानन कंपनी होने के नाते लोगों को प्रोत्साहित करते हुए टीकाकरण अभियान में योगदान देना हमारा कर्तव्य है।'

एयरलाइन ने कहा है कि इस ऑफर के लिए लिमिटेड इन्वेंट्री है और इसके उपलब्ध होने पर ही डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है। यह ऑफर अभी केवल इंडिगो की वेबसाइट पर ही उपलब्ध है। टिकट बुक करने और इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहक https://www.goindigo.in/ पर लॉग-इन कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी