Indigo दे रहा है 915 रुपये में विमान यात्रा करने का ऑफर, मिलेंगी ये खास सुविधाएं भी

Indigo Offers Indigo की सबसे बड़ी और प्रमुख एयरलाइन कंपनी इंडिगो अपने यात्रियों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर आकर्षक लाभ उपलब्ध करा रही है। इंडिगो अपने संचालन के 15 वर्ष पूरे करने का जश्न मना रहा है।

Ankit KumarWed, 04 Aug 2021 07:36 PM (IST)
वर्तमान समय में, इंडिगो के बेड़े में 270 से अधिक विमान शामिल हैं।

नई दिल्ली, आइएएनएस। यदि आप आगामी कुछ समय में विमान से यात्रा करने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत की सबसे बड़ी और प्रमुख एयरलाइन कंपनी इंडिगो अपने यात्रियों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर आकर्षक लाभ उपलब्ध करा रही है। इंडिगो अपने संचालन के 15 वर्ष पूरे करने का जश्न मना रहा है और इस अवसर पर कंपनी ने अपने लिए यात्रियों को यह खास तोहफा देने का एलान किया है।

इंडिगो एयरलाइन ने बुधवार को अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन पर 915 रुपये से शुरू होने वाले किराए की पेशकश करते हुए तीन दिवसीय विशेष सेल की घोषणा की है।

इसके अतिरिक्त इंडिगो के द्वारा फास्ट फॉरवर्ड, 6ई फ्लेक्स, 6ई-बैगपोर्ट सहित 6-ऐड-ऑन जैसी सेवाएं मात्र 315 रुपये में उपलब्ध कराई जा रही हैं, साथ ही यात्रियों को कार रेंटल की सेवा भी 315 रुपये की शुरुआती कीमत पर दी जाएगी।

अपने इस ऑफर के तहत इंडिगो 915 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट टिकट उपलब्ध करा रही है। ऑफर के तहत प्रमुख घरेलू उड़ानों में दिल्ली से जयपुर का न्यूनतम किराया 1,215 रुपये, दिल्ली से लखनऊ का न्यूनतम किराया 1,515 रुपये, दिल्ली से वाराणसी का न्यूनतम किराया 1,515 रुपये और दिल्ली से मुंबई का न्यूनतम किराया 2,115 रुपये तय किया गया है। इसके अतिरिक्त इंडिगो के द्वारा फास्ट फॉरवर्ड, 6ई फ्लेक्स, 6ई बैगपोर्ट सहित 6-ऐड-ऑन जैसी सेवाएं मात्र 315 रुपये में उपलब्ध कराई जा रही हैं, साथ ही यात्रियों को कार रेंटल की सेवा भी 315 रुपये की शुरुआती कीमत पर दी जाएगी।

इंडिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोनोजॉय दत्ता ने इस मौके पर बयान देते हुए कहा कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि हम 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। हम अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिन्होंने सबसे बुरे समय पर भी हम पर विश्वास किया।

वर्तमान समय में, इंडिगो के बेड़े में 270 से अधिक विमान शामिल हैं और यह एयरलाइन कंपनी रोजाना लगभग 1,000 उड़ानें संचालित करती है। साथ ही इंडिगो 67 घरेलू और 24 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों को आपस में जोड़ रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.