Work from Home से हो गए हैं Bore, तो IRCTC का यह ऑफर आपके काम का है

Covid महामारी के कारण लाखों लोग Work from Home कर रहे हैं। यह सिलसिला 2020 से चला आ रहा है। 2021 में भी हालात पहले जैसे हैं। ऐसे में घरों में बंद लोग काफी Bore भी हो गए हैं। उन्‍हें घर से ही अपना काम करना पड़ रहा है।

By Ashish DeepEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:33 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:28 AM (IST)
Work from Home से हो गए हैं Bore, तो IRCTC का यह ऑफर आपके काम का है
Work from Home से बोर हो चुके लोगों के लिए Work from Hotel का प्‍लान निकाला है। (Reuters)

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। Covid महामारी के कारण लाखों लोग Work from Home कर रहे हैं। यह सिलसिला 2020 से चला आ रहा है। 2021 में भी हालात पहले जैसे हैं। ऐसे में घरों में बंद लोग काफी Bore भी हो गए हैं। उन्‍हें घर से ही अपना काम करना पड़ रहा है। अगर आप भी Bore हो चुके हैं तो आपको IRCTC का यह प्‍लान जरूर देखना चाहिए। Indian railways की कंपनी IRCTC ने Work from Home से बोर हो चुके लोगों के लिए Work from Hotel का प्‍लान निकाला है।

IRCTC Work From Hotel Offer

IRCTC Work From Hotel पैकेज की शुरुआत हो चुकी है। इसमें आप अपने मनपसंद Hotel में रुक सकते हैं और Work from Hotel कर सकते हैं। IRCTC ने अभी यह Tour Package Kerala के होटलों के लिए शुरू किया है। IRCTC वेबसाइट या IRCTC टूरिज्‍म मोबाइल ऐप पर IRCTC Work From Hotel पैकेज की पूरी जानकारी दी गई है।

Work from Home में अच्‍छा ऑप्‍शन

IRCTC के मुताबिक IRCTC Work From Hotel कोरोना महामारी की वजह से घर में बंद लोगों के लिए अच्‍छा ऑप्‍शन है। इस पैकेज की शुरुआत 10,126 रुपये से है। इसमें 5 रात के लिए Hotel Room में 3 लोग ठहर सकते हैं। इस पैकेज में Disinfected Room, तीन टाइम का खाना, दो टाइम चाय/ काफी, Wifi, सुरक्षित कार पार्किंग और ट्रैवल इंश्‍योरेंस शामिल है। इस फीस के अलावा और कोई पेमेंट नहीं करना।

Kerala के इन शहरों में मिलेंगे ऑप्‍शन 

IRCTC Work From Hotel पैकेज में Kerala के शानदार होटल्‍स शामिल हैं। यह Kerala के मुन्नार, थेक्कडी, कुमारकोम, अलेप्पी, कोवलम, वायनाड और कोचीन में उपलब्‍ध है। IRCTC Work From Hotel Package के तहत, कम से कम 5 दिनों के लिए पैकेज लेना होगा। बाद में इसे Extend किया जा सकेगा. IRCTC के मुताबिक इस ऑफर में कोविड सेफ्टी प्रोटेकॉल (Covid Safety protocol) और साफ-सफाई के स्टैंडर्ड पूरी तरह फॉलो होंगे।

chat bot
आपका साथी