आपके पास है RuPay Card, तो इस फेस्टिव सीजन शॉपिंग पर उठा सकते हैं 65% तक की छूट, जानें क्या है खास

NPCI ने कहा है कि ‘RuPay Festive Carnival’ के दौरान रुपे कार्डधारकों को 600 से ज्यादा ऑफर मिलेंगे।
Publish Date:Mon, 26 Oct 2020 01:33 PM (IST) Author: Ankit Kumar

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। फेस्टिव सीजन में उपभोक्ता मांग में इजाफे के लिए विभिन्न कंपनियां कई तरह के आकर्षक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर पेश कर रही है। इस मामले में नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) भी किसी से पीछे नहीं है। कंपनी ने ‘RuPay Festive Carnival’ की शुरुआत की घोषणा की है। इस अभियान के तहत कंपनी रुपे कार्ड यूजर्स को कई तरह के बेनिफिट्स और आकर्षक छूट उपलब्ध कराएगी। NPCI की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि रुपे कार्डधारकों को हेल्थ, फिटनेस, एजुकेशन, ई-कॉमर्स जैसी श्रेणियों में आकर्षक ऑफर मिलेंगे। 

इस प्रेस रिलीज के मुताबिक रुपे कार्डधारकों को डाइनिंग के साथ फूड डिलिवरी, शॉपिंग, एंटरटेनमेंट, वेलनेस, फार्मेसी और अन्य श्रेणियों में भी काफी अच्छे ऑफर मिलेंगे। NPCI ने कहा है कि ‘RuPay Festive Carnival’ के दौरान रुपे कार्डधारकों को 600 से ज्यादा ऑफर मिलेंगे। इससे वे बड़े, स्थानीय और लोकल ब्रांड्स से शॉपिंग के दौरान अधिकतम बचत कर पाएंगे।

NPCI का कहना है कि इस कार्निवल का लक्ष्य करोड़ों यूजर्स को सुरक्षित, कॉन्टैक्टलेस और कैशलेस भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराना है। साथ ही शॉपिंग को लेकर उनके ओवरऑल अनुभव को बेहतर करना है। इस प्रेस रिलीज के मुताबिक रुपे कार्डधारक अमेजन, स्विगी, सैमसंग, P&G, Myntra, Ajio, फ्लिपकार्ट, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, बाटा, Hamleys, Zee5, Tata Sky, McDonald’s, Dominos, Dineout Swiggy, Apollo Pharmacy, Netmeds से शॉपिंग पर 10-65 फीसद तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। 

NPCI के मार्केटिंग विभाग के प्रमुख कुणाल कलावतिया ने कहा, ''रुपे फेस्टिव कार्निवल का ऐलान करते हुए हमें काफी अधिक खुशी हो रही है। सैकड़ों ऑफर्स के साथ लांच किए गए इस अभियान का लक्ष्य रुपे कार्ड धारकों को शॉपिंग के दौरान शानदार सुपर सेवर और यादगार अनुभव प्रदान करना है।''

 

रुपे फेस्टिव कार्निवल के दौरान ग्राहकों को Myntra पर 10 फीसद का डिस्काउंट, testbook.com पर टेस्ट पास पर 65 फीसद का ऑफ, सैमसंग के टीवी, एसी और स्मार्टफोन पर 52 फीसद तक की छूट, बाटा पर 25 फीसद तक की छूट मिलेगी। वहीं, P&G के प्रोडक्ट्स पर ग्राहक 52 फीसद तक की छूट हासिल कर पाएंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.