ICICI Bank ने लगाया ‘होम उत्सव’ मेला, इंटरनेट पर मिलेगा प्रॉपर्टी खरीदने का मौका

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने वर्चुअल प्रोपर्टी मेले ‘होम उत्सव’ (Virtual Property Home Utsav) का एलान किया है। इसमें देश भर के प्रमुख शहरों के प्रसिद्ध डेवलपर्स की रियल एस्टेट परियोजनाओं को डिजिटल रूप से प्रदर्शित किया जाएगा।

By Ashish DeepEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 04:44 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:23 AM (IST)
ICICI Bank ने लगाया ‘होम उत्सव’ मेला, इंटरनेट पर मिलेगा प्रॉपर्टी खरीदने का मौका
प्रदर्शनी संभावित घर खरीदारों को और अधिक सुविधा प्रदान करती है।

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। ICICI Bank ने वर्चुअल प्रोपर्टी मेले ‘होम उत्सव’ (Virtual Property Home Utsav) का एलान किया है। इसमें देश भर के प्रमुख शहरों के प्रसिद्ध डेवलपर्स की रियल एस्टेट परियोजनाओं को डिजिटल रूप से प्रदर्शित किया जाएगा। प्रदर्शनी संभावित घर खरीदारों को और अधिक सुविधा प्रदान करती है क्योंकि वे अपने घर और कार्यालय के आराम से, बैंक द्वारा अनुमोदित परियोजनाओं के माध्यम से आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं और घर बैठे एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं।

क्‍या बेनिफिट्स मिलेंगे

होम लोन पर आकर्षक ब्याज दर, विशेष प्रोसेसिंग फीस और कर्ज की डिजिटल स्वीकृति और डेवलपर्स से विशेष ऑफ़र। प्रदर्शनी के माध्यम से संपत्ति खरीदने पर कोई भी व्यक्ति, जिसमें आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के ग्राहक नहीं हैं, वे भी इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के ग्राहक बैंक के प्री-अप्रूव्ड होम लोन ऑफर का लाभ उठाकर और अधिक फायदा ले सकते हैं।

बैंक की वर्चुअल रियल एस्टेट प्रदर्शनी का यह दूसरा संस्करण है। ‘होम उत्सव’ में मुंबई एमएमआर, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नै, कोलकाता, अहमदाबाद, पुणे, नासिक, वड़ोदरा, सूरत और जयपुर जैसे 12 शहरों में 200 से अधिक प्रमुख डेवलपर्स की 350 से अधिक परियोजनाओं को प्रदर्शित किया गया है। प्रदर्शनी दिसंबर 2021 के अंत तक चलेगी और इसे www.homeutsavicici.com पर देखा जा सकता है। प्लेटफॉर्म के माध्यम से घर खरीदार अपनी जरूरतों और बजट, इलाके और निर्माण की स्थिति जैसे मापदंडों के आधार पर संपत्तियों की तलाश कर सकता है।

आईसीआईसीआई बैंक के हेड - सिक्योर्ड एसेट्स संजय सिंघवी ने कहा कि हमें इस साल फिर से होम उत्सव की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है। पिछले साल इसी तरह के आयोजन को लेकर हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। हमारा उद्देश्य संभावित घर खरीदारों के सामने देश के विभिन्न शीर्ष शहरों के प्रमुख डेवलपर्स द्वारा निर्मित प्रमुख रियल एस्टेट संपत्तियों को प्रदर्शित करना है। होम उत्सव के जरिये घर खरीदार एक ही पोर्टल से संपत्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला की अनूठी विशेषताओं और विशेष लाभों का फायदा उठा सकते हैं। हमारा मानना है कि परेशानी मुक्त और सुविधाजनक तरीके से सपनों का घर खरीदने की इच्छा रखने वाले सभी लोगों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। इस त्योहारी सीजन में, आईसीआईसीआई बैंक संभावित घर खरीदारों को उनके सपनों के घर के करीब ले जाना चाहता है और खुशियों और उत्सवों का अग्रदूत बनना चाहता है।

chat bot
आपका साथी