HDFC Bank ने को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए Paytm के साथ की साझेदारी, छोटे व्यापारियों को होगा लाभ

HDFC Bank ने Paytm के साथ मिलकर को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करेगा। इसकी लॉन्चिंग अक्टूबर 2021 में त्योहारी सीजन में हो सकती है। वीजा क्रेडिट कार्ड से काराबोरियों को बिजनेस में आसानी होगी। इस क्रेडिट कार्ड से खुदरा ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी

NiteshMon, 20 Sep 2021 12:42 PM (IST)
HDFC Bank partners with Paytm to launch co branded credit card

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। HDFC Bank ने Paytm के साथ मिलकर को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करेगा। इसकी लॉन्चिंग अक्टूबर 2021 में त्योहारी सीजन में हो सकती है। वीजा क्रेडिट कार्ड से काराबोरियों को बिजनेस में आसानी होगी। इस क्रेडिट कार्ड से खुदरा ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी, साथ ही नए क्रेडिट यूजर्स से लेकर पुराने तक को रिवॉर्ड पॉइंट और कैशबैक का लाभ मिलेगा। नए कार्ड से छोटे कारोबारियों को भी सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें: Mobile App के जरिये लोन लेने से फर्जीवाड़े की आशंका ज्यादा, इन बातों का रखें ख्याल

त्योहारी सीजन में लॉन्च करने से उपभोक्ता क्रेडिट कार्ड ऑफर, EMI और बाय नाउ पे लेटर जैसी सुविधाओं का भरपूर लाभ उठा पाएंगे। देश में 5.1 करोड़ से अधिक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और प्रीपेड कार्ड और 20 लाख से अधिक व्यापारियों के साथ भारत में कार्ड पर खर्च किया गया हर तीसरा रुपया एचडीएफसी बैंक कार्ड पर होता है।

साझेदारी के तहत एचडीएफसी बैंक और पेटीएम बिजनेस क्रेडिट कार्ड पेश करेंगे, जो भारत के छोटे शहरों और कस्बों के व्यापारी भागीदारों के लिए कई लाभ देंगे और उन्हें तुरंत और बिना किसी कागजी झंझट के आसानी से क्रेडिट मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: आधार से आपका पैन लिंक है या नहीं, घर बैठे ऐसे करें चेक

HDFC के ग्रुप हेड पराग राव ने कहा, भारत में सबसे ज्यादा कार्ड जारी करने वाले बैंक के रूप में हम देश में डिजिटलीकरण को अपनाने में तेजी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा मानना है विशेष तौर पर त्योहारी सीजन में भारत के विकास और यह साझेदारी बैंक की ओर से खपत को बढ़ाने का एक प्रयास है, जिससे देश के आर्थिक विकास को और बढ़ावा मिलेगा। कार्ड स्पेस में एक लीडर के रूप में हमारा उद्देश्य इस तरह के सहयोग के माध्यम से इको-सिस्टम को बढ़ाने में मदद करना है, जो अंततः ग्राहकों के लिए एक अलग अनुभव देता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.