OYO कर्मचारियों के लिए Good News, अब हर हफ्ते मिलेंगे तीन वीक ऑफ, साथ ही Infinite Paid Leaves भी

इसके साथ ही कंपनी ने एक अलग तरह की पेड लीव की शुरुआत की है।

OYO में काम कर रहे कर्मचारियों को अब तीन दिन की छुट्टियां मिलेंगी। कंपनी के फाउंडर और ग्रुप सीईओ रितेश अग्रवाल ने इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कंपनी चार कामकाजी दिन की प्रणाली को अपनाएगी।

Ankit KumarThu, 13 May 2021 01:34 PM (IST)

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। हॉस्पिटालिटी सेक्टर से जुड़ी कंपनी OYO में काम कर रहे कर्मचारियों को अब तीन दिन की छुट्टियां मिलेंगी। कंपनी के फाउंडर और ग्रुप सीईओ रितेश अग्रवाल ने इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कंपनी चार कामकाजी दिन की प्रणाली को अपनाएगी। इसके साथ ही कंपनी ने एक अलग तरह की पेड लीव की शुरुआत की है। अग्रवाल ने बताया कि इस पहल के तहत कर्मचारी अपनी इच्छा के हिसाब से कभी भी छुट्टी ले सकते हैं। उन्हें केवल अपने मैनेजर को इस बारे में सूचित करना होगा।

उन्होंने सिलसिलेवार किए गए ट्वीट में कहा है, ''जब भी चाहते हैं छुट्टी लें। उसे लॉग करने की जरूरत नहीं है। केवल मैनेजर को इस बारे में जानकारी दे दीजिए। कोई कारण बताने की जरूरत नहीं है। ना ही ऐसा पूछा जाएगा। हम बिजनेस पर पड़ने वाले प्रभावों और डेडलाइन पर जोर नहीं देने वाले। हमारा मानना है कि OYO के कर्मचारी अगर ज्यादा फोक्स्ड, एफिशिएंट और प्रोडक्टिव तरीके से काम करेंगे तो किसी भी तरह से कामकाज बाधित नहीं होगा।'' 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि कोविड-19 लोगों के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाल रहा है। ऐसे वक्त में सबसे ज्यादा अहम है अपनों के साथ ज्यादा-से-ज्यादा वक्त व्यतीत करना। स्टार्टअप और अन्य बड़ी कंपनियों की तरह हमने इस सप्ताह कुछ पहल किए हैं।

अग्रवाल ने कहा है, ''आज से हम चार दिन के वर्क वीक को लागू कर रहे हैं लेकिन यह थोड़ा अलग होगा। इसके तहत बुधवार को ऑफ दिया जाएगा। इससे OYO में काम करने वालों को सप्ताह के बीच में एक दिन का आराम मिल जाएगा। हमने 'No Questions Asked Flexible Infinite Paid Leaves' की भी शुरुआत की है।''

OYO Hotels & Homes के प्लेटफॉर्म पर इस वक्त 80 देशों के 800 शहरों में एक लाख होटल और होमओनर्स हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.