दुनिया के अमीरों में शुमार Elon Musk ने इन तीन Cryptocurrency में लगाया है पैसा, आप भी जानें

मालूम हो कि जब Bitcoin ने अपना All Time High तोड़ा तो एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में एक चार्ट में Bitcoin के प्राइस को 69 हजार डॉलर और ETH के प्राइस को 4200 डॉलर दिखाया गया था।

By NiteshEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:27 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:38 PM (IST)
दुनिया के अमीरों में शुमार Elon Musk ने इन तीन Cryptocurrency में लगाया है पैसा, आप भी जानें
elon musk investment in cryptocurrency bitcoin ethereum doge coin

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने Cryptocurrency में निवेश किया है। एलन मस्क ने ट्विटर पर बताया है कि उन्होंने तीन क्रिप्टोकरेंसी में निवेश किया है। हालांकि, क्रिप्टो मार्केट में कितना पैसा लगाया है इसका खुलासा नहीं हो सका है। मस्क की नेटवर्थ 230 बिलियन डॉलर के करीब है। एलन मस्क क्रिप्टोकरेंसी को लेकर कई बार ट्वीट कर चुके हैं।

एलन मस्क ने रविवार को एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, जिज्ञासा को देखते हुए मैं बता दूं कि मैंने 'बिटकॉइन, एथेरियम और डोगे' नामक कुछ क्रिप्टो में निवेश किया है, जैसा कि मैंने पहले कहा है क्रिप्टो पर ऐसे ही दांव न लगाएं! सही मूल्य उत्पादों का निर्माण करना और अपने साथी मनुष्यों को सेवाएं करना है, पैसा नहीं।'

यह भी पढ़ें: आपके Aadhaar का कहां-कहां हुआ है इस्तेमाल, घर बैठे ऐसे लगाएं पता

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu में जबरदस्त उछाल आया है। इस उछाल के बाद Shiba Inu अपने All Time High को तोड़ते हुए एक नए मुकाम पर पहुंच गया है। Shiba Inu के बारे में एक यूजर ने एलन मस्क से पूछा कि क्या आपके पास भी Shiba Inu है। इस पर एलन मस्क ने जवाब देते हुए लिखा, मेरे पास कोई Shiba Inu नहीं है। एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद Shiba Inu के प्राइस में जबरदस्त गिरावट आई। हालांकि, बाद में Shiba Inu में सुधार देखा गया।

Out of curiosity, I acquired some ascii hash strings called “Bitcoin, Ethereum & Doge”. That’s it.

As I’ve said before, don’t bet the farm on crypto! True value is building products & providing services to your fellow human beings, not money in any form.

— Elon Musk (@elonmusk) October 24, 2021

मालूम हो कि जब Bitcoin ने अपना All Time High तोड़ा तो एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में एक चार्ट में Bitcoin के प्राइस को 69 हजार डॉलर और ETH के प्राइस को 4200 डॉलर दिखाया गया था। हालांकि, एलन मस्क के ट्वीट के बाद भी Bitcoin लगातार गिरता रहा और अभी 61 हजार डॉलर की सीरीज में ट्रेंड कर रहा है।

chat bot
आपका साथी