Easy Trip Planners IPO: जानिए कब से कर सकते हैं सब्सक्राइब, क्या है शेयर की कीमत, लिस्टिंग की तारीख

EaseMyTrip.com का परिचालन Easy Trip Planners Private Ltd नामक कंपनी द्वारा किया जाता है।

Easy Trip Planners IPO ऑनलाइन ट्रेवल कंपनी Easy Trip Planners का IPO आठ मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इस आईपीओ के जरिए कंपनी 510 करोड़ रुपये जुटाएगी। कंपनी ने इस आईपीओ के तहत प्रत्येक शेयर के लिए 186-187 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

Ankit KumarWed, 03 Mar 2021 04:35 PM (IST)

नई दिल्ली, पीटीआइ। ऑनलाइन ट्रेवल कंपनी Easy Trip Planners का इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) आठ मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इस आईपीओ के जरिए कंपनी 510 करोड़ रुपये जुटाएगी। कंपनी ने इस आईपीओ के तहत प्रत्येक शेयर के लिए 186-187 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करने की आखिरी तारीख 10 मार्च है। वहीं, एंकर इंवेस्टर्स इस इश्यू को पांच मार्च को सब्सक्राइब कर पाएंगे। EaseMyTrip.com का परिचालन Easy Trip Planners Private Ltd नामक कंपनी द्वारा किया जाता है।

(यह भी पढ़ेंः ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से पा सकते हैं Aadhaar PVC Card, यह है स्टेप बाय स्टेप प्रॉसेस) 

कंपनी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि कंपनी का इनिशियल पब्लिक ऑफर पूरी तरह ऑफर फॉर सेल है। इस IPO के तहत कंपनी के संस्थापक निशांत पिट्टी और रिकंत पिट्टी ऑफर फॉर सेल के जरिए 255-255 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री करेंगे।  

EaseMyTrip.com का परिचालन Easy Trip Planners Private Ltd नामक कंपनी द्वारा किया जाता है। 

कंपनी ने कहा है कि इस पब्लिक इश्यू का लक्ष्य इक्विटी शेयरों की स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्टिंग का लाभ प्राप्त करने का है।  

EaseMyTrip.com को उम्मीद है कि कंपनी के इक्विटी शेयरों की लिस्टिंग से कंपनी की विजिबलिटी बढ़ेगी और कंपनी के मौजूदा शेयरहोल्डर्स के हाथ में पैसे आएंगे। 

एक्सिस कैपिटल और जेएम फाइनेंशियल इस इश्यू को मैनेज कर रहे हैं। 

कंपनी को जानिए

Easy Trip Planners की स्थापना 2008 में हुई थी और यह ऑनलाइन ट्रेवल एजेंसी है। कंपनी के कार्यालय नोएडा, बेंगलुरु, मुंबई और हैदराबाद सहित कई भारतीय शहरों में हैं। सिंगापुर, ब्रिटेन और संयुक्त अरब अमीरात में अनुषंगी कंपनी के रूप में Easy Trip Planners के दफ्तर हैं। 

Easy Trip Planners IPO के अलॉटमेंट की तारीख

इस आईपीओ के तहत शेयरों के आवंटन का काम 16 मार्च तक पूरा हो जाने की संभावना जतायी गई है। विभिन्न ब्रोकरेज कंपनियों के मुताबिक कंपनी के शेयर 19 मार्च तक लिस्ट हो सकते हैं। 

(यह भी पढ़ेंः LIC Policy Status Online: घर बैठे चेक कर सकते हैं LIC Policy Status, जानिए हर एक जानकारी)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.