Central Bank of India लाया है स्पेशल ऑफर, कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को FD पर मिलेगा अधिक ब्याज

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India)

Central Bank of India FD offer सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) ने कहा है कि वह सावधि जमा पर कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा चुके जमाकर्ताओं से एक स्पेशल स्कीम के तहत 25 आधार अंक (0.25 फीसद) अधिक उच्च रिटर्न की पेशकश करेगा।

Pawan JayaswalTue, 13 Apr 2021 01:56 PM (IST)

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के लिए एक बेहद आकर्षक ऑफर लेकर आया है। बैंक ने कहा है कि वह सावधि जमा (FD) पर कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा चुके जमाकर्ताओं से एक स्पेशल स्कीम के तहत 25 आधार अंक (0.25 फीसद) अधिक उच्च रिटर्न की पेशकश करेगा।

बैंक ने एक बयान में कहा, 'कोरोना वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के क्रम में, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एक स्वस्थ समाज के लिए अपनी समाजिक प्रतिबद्धता के एक भाग के रूप में एक विशेष जमा उत्पाद ''इम्‍युन इंडिया डिपॉजिट योजना'' लेकर आया है। यह उत्पाद 1111 दिनों के लिए है। इस उत्पाद के तहत वैक्सीन लगवा चुके लोगों से एप्लीकेशन कार्ड दर से 0.25 फीसद अतिरिक्त ब्याज दर की पेशकश की जाएगी।

बैंक इस समय तीन साल से अधिक की जमा पर 5.10 फीसद ब्याज दर की पेशकश कर रहा है। ऐसे में इम्‍युन इंडिया डिपॉजिट योजना के तहत इस पर ब्याज दर 5.35 फीसद लगेगी। बैंक ने कहा, 'सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया नागरिकों से कोरोना की वैक्सीन लगवाने और इस ऑफर का फायदा उठाने की अपील करता है, जो कि एक सीमित समय के लिए है।'

सीनियर सिटीजन अतिरिक्त ब्याज के पात्र रहेंगे। इस तरह बैंक कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने वाले सीनियर सिटीजंस को 0.50 फीसद अधिक ब्याज दर ऑफर कर रहा है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.