Big Bazaar ग्राहकों के लिए लाया है बेहद आकर्षक ऑफर, 2500 रुपये के पूर्व-भुगतान पर मिलेगा 3000 रुपये की खरीदारी का मौका

प्री-बुकिंग सुपर सेवर वाउचर जारी करने की अवधि 10 जनवरी 2021 से 25 जनवरी 2021 के बीच है। इसके बाद इन वाउचर्स का रिडेम्पशन 23 जनवरी से 31 मार्च तक किया जा सकता है। ग्राहक बिग बाजार की वेबसाइट/एप अथवा पार्टनर वेबसाइट/एप्स से ये सुपर सेवर वाउचर खरीद सकते हैं।

By Pawan JayaswalEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:42 PM (IST)
Big Bazaar ग्राहकों के लिए लाया है बेहद आकर्षक ऑफर, 2500 रुपये के पूर्व-भुगतान पर मिलेगा 3000 रुपये की खरीदारी का मौका
बिग बाजार ऑफर P C : File Photo

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। लोगों की वर्तमान आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए फ्यूचर ग्रुप प्री-बुकिंग सुपर सेवर वाउचर (SSV) योजना लेकर आया है। यह योजना कंपनी की O2O (ऑनलाइन टू ऑफलाइन) पहल के अंतर्गत है। इस योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को shop.bigbazaar.com पर 2500 रुपए का ऑनलाइन पूर्व-भुगतान करना होगा, जिसके बाद ग्राहकों को शॉपिंग करने के लिए 3000 रुपए का सुपर सेवर वाउचर मिलेगा।

ये कूपन देशभर में स्थित सभी बिग बाजार के स्टोर, बिग बाजार जेन नेक्स्ट या हाइपरसिटी स्टोर्स से भी लिये जा सकते हैं। बिग बाजार इस सुपर सेवर वाउचर योजना के जरिए ग्राहकों से ''सबसे अच्छे 6 दिन'' के दौरान 20 फीसद अतिरिक्त छूट की पेशकश करेगा। यह कंपनी की अपने ऑनलाइन ट्रैफिक को ऑफलाइन की ओर भी ले जाने की कोशिश है। ये ''सबसे अच्छे 6 दिन'' 26 से 31 जनवरी के बीच हैं।

प्री-बुकिंग सुपर सेवर वाउचर जारी करने की अवधि 10 जनवरी 2021 से 25 जनवरी 2021 के बीच है। इसके बाद इन वाउचर्स का रिडेम्पशन 23 जनवरी से 31 मार्च तक किया जा सकता है। ग्राहक बिग बाजार की वेबसाइट/एप अथवा पार्टनर वेबसाइट/एप्स से भी ये सुपर सेवर वाउचर खरीद सकते हैं।

इस स्कीम में 2500 रुपये के भुगतान पर ग्राहक को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर 1000 रुपये के तीन ई-वाउचर्स मिलेंगे, जिनका कुल मूल्य 3000 रुपये होगा। इन वाउचर्स को बिग बाजार, एफबीबी, फूड बाजार और हाइपरसिटी स्टोर्स पर भुनाया (रिडीम) जा सकता है।

ग्राहक इस बात का ध्यान रखें कि वाउचर जारी करते समये जिस मोबाइल नंबर को दें, वह सही हो और सक्रिय हो, क्योंकि ये वाउचर्स केवल उसी मोबाइल नंबर पर प्राप्त किये जा सकेंगे। कंपनी द्वारा बताया गया है कि एक बार ये वाउचर्स खरीदे जाने के बाद वापस नहीं होंगे।

वाउचर जारी करने की अवधि के दौरान प्रति मोबाइल नंबर प्रति ग्राहक केवल दो सुपर सेवर वाउचर (6 ई-वाउचर्स) ही जारी हो सकेंगे। प्रत्येक ई-वाउचर को पूरी तरह रिडीम करना होगा। ई-वाउचर को आंशिक रूप से रिडीम नहीं किया जा सकेगा। इन ई-वाउचर्स को नकदी में भी नहीं भुनाया जा सकेगा।

ये वाउचर तेल, घी, चीनी, बेबी फूड, सिगरेट्स, मोबाइल और कंपनी के निर्णय के अनुसार दूसरे अन्य सामानों की खरीदारी पर वैध नहीं होंगे। कंपनी के अनुसार इस ऑफर के साथ कोई दूसरा ऑफर शामिल नहीं होगा।

(यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।)

chat bot
आपका साथी