Bank of Maharashtra ने लोन प्रोसेसिंग फीस किया माफ, साथ में मिल रहीं ये सुविधाएं

बैंक ने अपनी गोल्ड लोन योजना में भी सुधार किया है जिसमें 7.10 प्रतिशत ब्याज दर पर 20 लाख रुपये तक के लोन का ऑफर है जिसमें जीरो प्रोसेसिंग फीस 1 लाख रुपये तक है। बैंक के पास गोल्ड लोन प्वाइंट है

By NiteshEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 09:04 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 09:04 PM (IST)
Bank of Maharashtra ने लोन प्रोसेसिंग फीस किया माफ, साथ में मिल रहीं ये सुविधाएं
Bank of Maharashtra waives loan processing fees under special offer

नई दिल्ली, पीटीआइ। Bank of Maharashtra (BoM) ने रियायती ब्याज दरों और खुदरा लोन पर प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसद छूट सहित कई स्कीम की घोषणा की है। BoM ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, रिटेल बोनांजा-मानसून धमाका' के तहत बैंक ने अपने सोने, आवास और कार लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस माफ कर दिया और यह स्कीम 30 सितंबर, 2021 तक वैध है। बैंक 6.90 प्रतिशत और 7.30 प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ होम और कार लोन दे रहा है।

BoM के कार्यकारी निदेशक हेमंत टम्टा ने कहा, हम अपने ग्राहकों को गोल्ड, होम और कार लोन लेने के लिए एक आकर्षक ऑफर गिफ्ट में देना चाहते हैं, जो कम दरों और प्रोसेसिंग फीस की छूट का लाभ उठाएंगे।

यह भी पढ़ें: आपके Aadhaar का कहीं गलत इस्तेमाल तो नहीं हुआ, घर बैठे ऐसे लगाएं पता

बैंक ने अपनी गोल्ड लोन योजना में भी सुधार किया है, जिसमें 7.10 प्रतिशत ब्याज दर पर 20 लाख रुपये तक के लोन का ऑफर है, जिसमें जीरो प्रोसेसिंग फीस 1 लाख रुपये तक है। बैंक के पास 'गोल्ड लोन प्वाइंट' है, जो 15 मिनट के भीतर गोल्ड लोन की सुविधा का लाभ ले सकते हैं। पिछले महीने देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अगस्त के अंत तक होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ करने की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि SBI इस मॉनसून सीजन में अपने ग्राहकों को कई तरह के शानदार ऑफर्स दे रहा है। स्टेट बैंक ने किसी भी माध्यम से कार लोन के लिए अप्लाई करने वाले ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस पर 100% की छूट देने का एलान किया है। इसके अलावा कार लोन पर बैंक वाहन के ऑन रोड प्राइस का 90 फीसद तक फाइनेंस कर सकता है। इससे पहले बैंक ने होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद छूट का एलान किया था।

chat bot
आपका साथी