अटकलों पर लग गया विराम, अनंत नारायणन बने रहेंगे मिंत्रा के CEO

इससे पहले फ्लिपकार्ट ग्रुप के प्रमुख बिन्नी बंसल ने दुर्व्यवहार के आरोपों में चल रही जांच के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था

By Praveen DwivediEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 04:18 PM (IST)
अटकलों पर लग गया विराम, अनंत नारायणन बने रहेंगे मिंत्रा के CEO
अटकलों पर लग गया विराम, अनंत नारायणन बने रहेंगे मिंत्रा के CEO

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। फ्लिपकार्ट ग्रुप की फैशन यूनिट मिंत्रा-जबोंग के प्रमुख ने शुक्रवार को कहा कि वो इस यूनिट में संचालन का नेतृत्व जारी रखेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले बिन्नी बंसल की विदाई के बाद कंपनी में रैकिंग में काफी बदलाव हुए हैं।

मिंत्रा-जबोंग के सीईओ अनंत नारायणन ने बताया, "मैं मिंत्रा को लेकर बहुत उत्साहित हूं।" इससे पहले मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि वो अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं क्योंकि बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद नारायणन की रिपोर्टिंग कल्याण कृष्णमूर्ति के पास चली गई है, जो कि फ्लिपकार्ट के सीईओ और तात्कालिक रुप से नए ग्रुप हैड बन गए हैं।

इससे पहले फ्लिपकार्ट ग्रुप के प्रमुख बिन्नी बंसल ने दुर्व्यवहार के आरोपों में चल रही जांच के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस पर वॉलमार्ट का कहना था कि उन पर गंभीर किस्म के निजी दुर्व्यवहार का मामला चल रहा है। इससे पहले दो सूत्रों के जरिए यह जानकारी सामने आई थी कि दुर्व्यहार के ये आरोप यौन उत्पीड़न के आरोप थे।

गौरतलब है कि वॉलमार्ट से हुई 16 बिलियन डॉलर की डील के बाद से ही बिन्नी बंसल कंपनी के ग्रुप सीईओ के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। वही सचिन बंसल जो कि कंपनी के सह संस्थापक थे वो डील के तहत वॉलमार्ट को अपनी पूरी 5.5 फीसद की हिस्सेदारी बेच चुके थे।

chat bot
आपका साथी