top menutop menutop menu
Powered By:

AirAsia की अनूठी पहल, डॉक्टरों को ऑफर किया काफी सस्ता विमान टिकट

मुंबई, पीटीआइ। बजट एयरलाइन AirAsia India डॉक्टर समुदाय को बिना बेस फेयर के 50,000 सीट की पेशकश कर रही है। एयरलाइन ने सोमवार को यह जानकारी दी। चिकित्सक अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला कर रहे हैं। Air Asia India के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अंकुर गर्ग ने कहा, ''हमारे डॉक्टर्स के प्रति सम्मान के प्रतीक के रूप में और पिछले कुछ माह में उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए AirAsia India अपनी ओर से आभार जता रहा है। यह देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए उनकी ओर से की जा रही अथक कोशिशों के लिए भी है।'' 

(यह भी पढ़ेंः PF Balance: इन चार तरीकों से मिनटों में पता कर सकते हैं पीएफ बैलेंस, जानिए क्या है प्रॉसेस)

एयरलाइन ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि रेडपास इनिशिएटिव के तहत AirAsia India चिकित्सकों को डोमेस्टिक रूट पर बिना बेस फेयर के 50,000 सीट की पेशकश कर रही है।  चिकित्सकों को उनके सराहनीय प्रयास के लिए अपनी ओर से आभार जताने के लिए एयरलाइन ने यह पहल की है।  

हालांकि, कंपनी के मुताबिक यात्री को एयरपोर्ट फीस, चार्जेज और अन्य कर का भुगतान करना होगा। 

डॉक्टर्स ऐसे उठा सकते हैं इस योजना का लाभ

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए डॉक्टर्स अपने सम्पर्क से जुड़े विवरण, यात्रा से संबंधित ब्योरा (यात्रा की तारीख एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच की होनी चाहिए), अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या पहचान पत्र एयरलाइन की वेबसाइट पर सबमिट कर सकते हैं। इस छूट को प्राप्त करने के लिए आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 12 जून है।  

(यह भी पढ़ेंः Cabinet Decisions: किसानों, MSME सेक्टर के लिए कई अहम फैसलों को मंजूरी, जानें पूरा ब्योरा)

एयरलाइन ने कहा है कि बेस फेयर फ्री पासेज के अलावा डॉक्टर्स को एयरपोर्ट पर प्राथमिकता के आधार पर बोर्डिंग की विशेष सुविधा दी जाएगी। इस योजना के लिए आवेदन करने वाले डॉक्टर को एक तरफ की यात्रा के लिए बेहद कम राशि के भुगतान पर टिकट दिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.