Air Vistara के यात्रियों को इस रूट पर मिलेगी डायरेक्‍ट फ्लाइट, देखें शिड्यूल

विमानन कंपनी विस्तारा (Air Vistara) के कस्‍टमर को नवंबर से Delhi-Paris Route पर डायरेक्‍ट फ्लाइट मिलेगी। कंपनी ने कहा कि भारत और फ्रांस के बीच एयर बबल समझौते (Air Bubble Pact) के तहत वह दिल्ली और पेरिस के बीच सात नवंबर से सीधी उड़ान शुरू करेगी।

Ashish DeepFri, 24 Sep 2021 03:56 PM (IST)
दोनों शहरों के बीच सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को सीधी उड़ानें चलेंगी। (Pti)

नई दिल्‍ली, पीटीआइ। विमानन कंपनी विस्तारा (Air Vistara) के कस्‍टमर को नवंबर से Delhi-Paris Route पर डायरेक्‍ट फ्लाइट मिलेगी। कंपनी ने कहा कि भारत और फ्रांस के बीच 'एयर बबल' समझौते (Air Bubble Pact) के तहत वह दिल्ली और पेरिस के बीच सात नवंबर से सीधी उड़ान शुरू करेगी।

टाटा संस और सिंगापुर एयरलाइंस द्वारा संचालित विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए रूट पर उड़ान बोइंग 787-900 (ड्रीमलाइनर) विमान द्वारा संचालित की जाएंगी। दोनों शहरों के बीच सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को सीधी उड़ानें चलेंगी। उसने कहा कि दोनों शहरों के बीच की उड़ानों को कंपनी की वेबसाइट, मोबाईल एप्लिकेशन और बिचौलियों समेत अन्य माध्यमों से भी बुक किया जा सकता है।

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थंग ने कहा कि हम पेरिस के चार्ल्स डी गॉल हवाई अड्डे के लिए उड़ानें शुरू करने को लेकर बहुत खुश हैं। यह कदम हमारे वैश्विक नेटवर्क को बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ये उड़ानें हमें यूरोप में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने और दुनिया के सामने भारत की बेहतरीन सेवा पेश करने का मौका देती हैं।

विस्तारा के पास कुल मिलाकर 48 विमान हैं जिनमें 37 एयरबस ए320, तीन एयरबस ए321नियो, छह बोइंग 737-800एनजी और दो बोइंग 787.9 ड्रीमलाइनर एयरक्राफ्ट हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.