Air India की अमेरिका, यूरोप की फ्लाइट्स के टिकटों की भारी डिमांड, एयरलाइन ने दी यह जरूरी जानकारी

मिशन वन्दे भारत-3 के तहत भारत से जाने वाली उड़ानों के लिए सीटों की काफी अधिक डिमांड देखने को मिली है।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 11:35 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 08:54 AM (IST)
Air India की अमेरिका, यूरोप की फ्लाइट्स के टिकटों की भारी डिमांड, एयरलाइन ने दी यह जरूरी जानकारी
Air India की अमेरिका, यूरोप की फ्लाइट्स के टिकटों की भारी डिमांड, एयरलाइन ने दी यह जरूरी जानकारी

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। Air India ने उत्तरी अमेरिका और यूरोप के लिए शुक्रवार को फ्लाइट की बुकिंग शुरू की और दो घंटे के भीतर एयरलाइन की वेबसाइट को 6 करोड़ हिट्स मिले। सरकारी एयरलाइन कंपनी ने वन्दे भारत अभियान के तहत आउटबॉन्ड फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू की है। इसका मतलब ये फ्लाइट्स भारत से उत्तरी अमेरिका और यूरोप जाने वालों के लिए है और इनकी काफी अधिक मांग देखने को मिली। एअर इंडिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वन्दे भारत अभियान के तीसरे चरण में अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और यूरोप के चुनिंदा गंतव्यों के लिए टिकटों की बुकिंग कल शाम पांच बजे शुरू हुई। एयरलाइन ने कहा है कि सुबह आठ बजे तक 22,000 से अधिक सीटों की बिक्री हुई है। उसने कहा है कि आने वाले समय में अधिक गंतव्यों के लिए ज्यादा सीट एड किए जाएंगे।  

(यह भी पढ़ेंः Railway News Alert! टिकट बुक कराते समय यह जानकारी देना जरूरी, रिजर्वेशन फॉर्म में हुआ बदलाव) 

Air India ने इस संदर्भ में शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी ''मिशन वन्दे भारत अभियान के तीसरे चरण में अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और यूरोप के चुनिंदा गंतव्यों के लिए बुकिंग आज शाम पांच बजे शुरू हुई। शाम सात बजे तक हमारी वेबसाइट को करीब 6 करोड़ हिट्स मिले। पहले दो घंटे में अकेले वेबसाइट के जरिए ही 1,700 सीट की बुकिंग हुई। बुकिंग जारी है और टिकट इश्यू किए जा रहे हैं।''

#FlyAI: Bookings for select destinations in USA,Canada,UK & Europe etc under Phase3 of #MissionVandeBharat opened at 5pm today. Around 60 million hits received till 7pm on our website & 1700 seats sold through website alone in 2 hrs. Bookings continue & tickets are being issued.

— Air India (@airindiain) June 5, 2020 

इससे पहले एअर इंडिया ने ट्वीट किया था, ''मिशन वन्दे भारत-3 के तहत भारत से जाने वाली उड़ानों के लिए सीटों की काफी अधिक डिमांड देखने को मिली है। वेबसाइट पर सेक्टर्स/ फ्लाइट्स को सिस्टमैटिक तरीके से बुकिंग के लिए खोला जा रहा है।'' 

#FlyAI: Demand for seats from India on flights planned under Mission Vande Bharat-3 is overwhelming. Sectors/ Flights are being opened in systematic manner for booking, on the website.

— Air India (@airindiain) June 5, 2020
chat bot
आपका साथी