जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले आएं Tata Motors की कार, 6 महीने तक EMI की भी छुट्टी

Tata Motors Car Loan इस स्कीम के अंदर ग्राहकों को कोई डाउन पेमेंट नहीं देना होगा और उन्हें पांच साल की लोन अवधि के लिए 100 फीसद ऑन-रोड फंडिंग मिल जाएगी।

By Pawan JayaswalEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 07:26 AM (IST)
जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले आएं Tata Motors की कार, 6 महीने तक EMI की भी छुट्टी
जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले आएं Tata Motors की कार, 6 महीने तक EMI की भी छुट्टी

नई दिल्ली, पीटीआइ। टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए काफी आकर्षक फाइनेंस स्कीम लेकर आया है। इस स्कीम में ग्राहक जीरो डाउन पेमेंट पर कार खरीद सकते हैं। यही नहीं, ग्राहकों को छह महीने तक कोई ईएमआई (EMI) भी नहीं देनी होगी। कोरोना वायरस संकट के इस दौर में नकदी संकट से जूझ रहे कार खरीदने के इच्छुक लोग इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं। टाटा मोटर्स अपने चुनिंदा मॉडल्स पर यह स्कीम लेकर आया है। टाटा मोटर्स ने बुधवार को बताया कि उसने अपने Tiago, Nexon और Altroz मॉडल्स के लिए फाइनेंस स्कीम की घोषणा की है।

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने एक बयान में बताया कि इस स्कीम के अंदर ग्राहकों को कोई डाउन पेमेंट नहीं देना होगा और उन्हें पांच साल की लोन अवधि के लिए 100 फीसद ऑन-रोड फंडिंग मिल जाएगी। स्कीम में ग्राहकों को छह महीने तक ईएमआई नहीं देनी होगी। हालांकि, ग्राहकों को इस दौरान ब्याज का भुगतान करना जारी रखना होगा।

टाटा मोटर्स ने अपने बयान में कहा, 'यह ऑफर ग्राहकों को Karur Vysya Bank (KVB) के साथ साझेदारी के जरिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा वेतनभोगी और स्व-रोजगार करने वाले लोग उठा सकते हैं।'

टाटा मोटर्स ने बताया कि वह अपने विभिन्न वित्तीय साझेदारों के जरिए आठ साल तक के लंबी अवधि वाले लोन्स की भी पेशकश कर रहा है, जिसमें किफायती स्टेप अप ईएमआई रखी गई है।

यह भी पढ़ें: SBI Special FD सीनियर सिटीजंस के लिए यहां मिल रहा अधिक ब्याज, 30 सितंबर तक उठाएं लाभ

यहां बता दें कि कोरोना वायरस प्रकोप के चलते मुंबई बेस्ड इस वाहन निर्माता की घरेलू बिक्री अप्रैल से जून तिमाही के दौरान 61 फीसद की गिरावट के साथ 14,571 रह गई। वहीं, पिछले साल की समान अवधि में कंपनी की बिक्री 36,945 यूनिट्स की रही थी।

यह भी पढ़ें: Fixed Deposits बैंकों की कम ब्याज दरों से ना हों परेशान, ये कंपनियां FD पर दे रही हैं बेहतर रिटर्न, उठाएं लाभ

chat bot
आपका साथी