ये भईया, घायल युवकों को एंबुलेंस से उतारने में मदद कीजिए.

बेतिया। लौरिया हादसे के बाद घायल तीनों युवकों को लेकर एंबुलेंस चालक गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लेकर पहुंचा तो यहां की अव्यवस्था हैरान करने वाली रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:37 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:37 PM (IST)
ये भईया, घायल युवकों को एंबुलेंस से उतारने में मदद कीजिए.
ये भईया, घायल युवकों को एंबुलेंस से उतारने में मदद कीजिए.

बेतिया। लौरिया हादसे के बाद घायल तीनों युवकों को लेकर एंबुलेंस चालक गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लेकर पहुंचा तो यहां की अव्यवस्था हैरान करने वाली रही। गंभीर रूप से घायल तीनों अज्ञात युवकों को एंबुलेंस चालक लेकर अस्पताल गेट पर पहुंचा। एंबुलेंस चालक यहां कर्मियों से उन्हें उतारने की आरजू मिन्नत करता रहा। लेकिन उसकी मदद करने कोई आगे नहीं आया। काफी देर तक घायल तीनों युवक एंबुलेंस में ही पड़े रहे। थक- हार कर उसने खुद ही एक- एक युवकों को नीचे उतारा और वहां से लौट आया। तब तक तीनों की सांसें थम चुकी थी। आखिरकार चिकित्सक आए और तीनों को मृत घोषित कर दिया।

----------------------------

तेज ऱफ्तर ले रही जान

सड़क हादसे का एक बड़ा कारण यातायात नियमों का उल्लंघन और तेज रफ्तार है। रफ्तार पर लगाम के लिए यहां कोई प्रबंध नहीं है। जिले की अधिकतर सड़कें अब चिकनी हो गई है। इन सड़कों पर लोग फर्राटा से वाहन चलाते हैं। कई बार यातायात नियमों का भी उल्लंघन करते हैं। बिना ड्राइविग लाइसेंस के भी वाहन चलाना यहां आम बात है। लौरिया में हुए हादसे का कारण भी तेज रफ्तार ही बताया जा रहा है।

------------------------------

बाइक पर सेल्फी के चक्कर में गई जान

रविवार की दोपहर लौरिया-बेतिया मुख्य मार्ग स्थित नंदनगढ़ कॉलेज समीप अपाची बाइक पर सवार होकर सेल्फी लेने के चक्कर में चार युवाओं की जान गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपाची बाइक तेज रफ्तार में थी। बाइक पर पीछे बैठा युवक सेल्फी ले रहा था। तीनों बाइक सबवार आपस में ठहाका भी लगा रहे थे। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने के कारण यह दुर्घटना हुई।

------------------------------------------------

पत्नी कर रही इंतजार पति की गई जान

लौरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी शशि कुमार सिंह उर्फ सुजीत कुमार सुबह में अपनी पत्नी को फोन कर बताया था कि वह दोपहर में आएगा। कालीबाग मायके में उसकी पत्नी इंतजार कर रही थी। इधर, घर से निकले उसे आधे घंटे भी नहीं हुए थे कि दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। दुर्घटना में उसका मोबाइल भी चकनाचूर हो गया। मृतक शशि की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी