सामाजिक एकजुटता के लिए महिलाओं ने बढ़ाए कदम, दी श्रद्धांजलि

वैश्विक महामारी कोरोना में जीवन गंवाने वालों की आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की पहल सर्वधर्म प्रार्थना सभा का हिस्सा महिलाएं भी बनी। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन एवं महिला संगठन इनरव्हील क्लब की ओर से शहर के विभिन्न जगहों पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:57 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:57 PM (IST)
सामाजिक एकजुटता के लिए महिलाओं ने बढ़ाए कदम, दी श्रद्धांजलि
सामाजिक एकजुटता के लिए महिलाओं ने बढ़ाए कदम, दी श्रद्धांजलि

बेतिया । वैश्विक महामारी कोरोना में जीवन गंवाने वालों की आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की पहल सर्वधर्म प्रार्थना सभा का हिस्सा महिलाएं भी बनी। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन एवं महिला संगठन इनरव्हील क्लब की ओर से शहर के विभिन्न जगहों पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान महिलाओं ने दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी। कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की। मीना तोदी, वीणा चौधरी, कुंद नंदनी तिवारी, कमल अरोड़ा ने कि कोरोना संक्रमण का दूसरा दौर अत्यंत विषम परिस्थिति लेकर आया। महामारी के कारण कई लोगों ने अपनों को खो दिया। किसी परिवार ने अपना बेटा तो किसी ने पिता। किसी ने दोस्त तो किसी ने गुरू को खोया है। संकट के इस वक्त में यूं तो मदद के लिए अनगिनत हाथ आगे बढे और उनकी कोशिशे रंग भी लाई, लेकिन जहां हमारी कोशिशे काम न करें, वहां ईश्वरीय सत्ता पर ही सबकुछ छोड़ देना चाहिए। इस मुश्किल वक्त में जब आप संक्रमितों दिवंगतों या उनके स्वजन के लिए कुछ न कर सके तो कम से कम प्रार्थना तो कर ही सकते हैं। संक्रमितों के शीघ्र स्वस्थ होने, दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए और उनके स्वजन के मानसिक संबल के लिए दैनिक जागरण कि यह पहल काफी सराहनीय है। मारवाड़ी महिला सम्मेलन की ओर से शहर के तोदी ब्रदर्स परिसर, जबकि इनरव्हील क्लब की ओर से किशन होटल परिसर में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। मौके पर मारवाड़ी महिला सम्मेलन के प्रान्तीय अध्यक्ष मीना तोदी, अंचल उपाध्यक्ष पूनम झुनझुनवाला,सम्पादक रंजना गोयल,

शाखा अध्यक्ष वीणा चौधरी,सीमा तोदी, मधु तोदी, इनरव्हील क्लब के अध्यक्ष कुंद नंदनी तिवारी, सचिव कमल अरोड़ा, उपाध्यक्ष पुष्प रेणु सिंहा, टीपी इंदिरा पोद्दार, एक्सक्यूटिव मेंबर अर्चना कुमारी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी