पीएम की सभा के लिए पुलिस लाइन से कारकेट रवाना

रामनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस महकमा काफी सजग है। सुरक्षा में कोई चूक नहीं हो इसका पूरा ख्याल रखा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 11:51 PM (IST)
पीएम की सभा के लिए पुलिस लाइन से कारकेट रवाना
पीएम की सभा के लिए पुलिस लाइन से कारकेट रवाना

बगहा । रामनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस महकमा काफी सजग है। सुरक्षा में कोई चूक नहीं हो, इसका पूरा ख्याल रखा गया है। पीएम के हेलीपैड से सभा स्थल पहुंचने के लिए शुक्रवार को बगहा पुलिस लाइन से कारकेट रवाना किया गया। रवानगी से पहले बेतिया से आए एमवीआइ सुनील कुमार सिंह ने कारकेट में शामिल सभी वाहनों के फिटनेस की जांच की। फिटनेस प्रमाणपत्र देने के बाद ही कारकेट को रवाना किया गया। बताते चलें कि प्रधानमंत्री श्री मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मंत्री रामविलास पासवान सहित कई दिग्गज नेता चार मई को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में रामनगर के बंजरिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पटना से ही दर्जनों आधुनिक वाहनों सहित मोबाइल जैंबर वाहन को बगहा पुलिस के हवाले कर दिया गया था। जो पुलिस लाइन में खड़ी थी।

---

सभा स्थल व आसपास का इलाका एसपीजी के हवाले

रामनगर में पीएम की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं। विभिन्न राज्यों से सैकड़ों की संख्या में दो दिन पहले ही जवान रामनगर पहुंच गए हैं। विशेष सुरक्षा ग्रुप (एसपीजी) की टीम के हवाले सभा स्थल व आसपास के इलाके को कर दिया गया है। टीम ने इलाके को अपनी सुरक्षा में ले लिया है। साथ ही जिला पुलिस व अन्य कई सुरक्षा कर्मी के जवान पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं। सभा स्थल में प्रवेश के लिए दर्जनों प्रवेश द्वार बनाये गए हैं। सभी प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर की व्यवस्था की गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी