बस ने बाइक में मारी टक्कर, दो जख्मी, विरोध में जाम

बगहा। धनहा थाना क्षेत्र के धनहा-बांसी मुख्य मार्ग पर दौनहा चौक पर बस और बाइक की भीषण टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:23 PM (IST)
बस ने बाइक में मारी टक्कर, दो जख्मी, विरोध में जाम
बस ने बाइक में मारी टक्कर, दो जख्मी, विरोध में जाम

बगहा। धनहा थाना क्षेत्र के धनहा-बांसी मुख्य मार्ग पर दौनहा चौक पर बस और बाइक की भीषण टक्कर में दो लोग जख्मी हो गए। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं एक बाइक सवार का दाहिना पैर पूरी तरह से कट गया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस के न पहुंचने से जाम कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खरशाल बरवा गांव निवासी श्री किशुन यादव व संदीप गोंड़ एक बाइक पर सवार होकर धनहा जा रहे थे। दौनहा के पास एक बस ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया।जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।ग्रामीणों के द्वारा सूचना देने के पश्चात पुलिस मौके पर देर से पहुंची। पुलिस के देर से पहुंचने के कारण ग्रामीणों का विरोध पुलिस को झेलना पड़ा। स्वास्थ्य केंद्र दहवा में उपचार के लिए भेजा। पीएचसी दहवा में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत नाजुक होने पर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।जिनका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।अभी भी दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस बस की पहचान कर रही हैं।

---------------------

एंबुलेंस के नहीं आने व पुलिस के द्वारा लापरवाही करने पर ग्रामीणों में रोष

साधन के अभाव में दोनों घायल मौके पर ही घंटों तड़पते रहे। ग्रामीणों के द्वारा पीएचसी दहवा को एक्सीडेंट होने की सूचना देने के बाद भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची। एंबुलेंस के नहीं पहुंचने और पुलिस को घंटों बाद आने पर घटनास्थल पर अफरा तफरी मची रही। घटनास्थल पर पुलिस को देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों ने विरोध किया जिसके बाद किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर घायलों को इलाज के लिए अपने वाहन से पीएचसी दहवा में भेजा गया।

chat bot
आपका साथी