एसएसबी कैंप के पास अनियंत्रित स्कार्पिओ ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पांच घायल

बगहा। शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत पांच लोग घायल हो गए।सभी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:14 PM (IST)
एसएसबी कैंप के पास अनियंत्रित स्कार्पिओ ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पांच घायल
एसएसबी कैंप के पास अनियंत्रित स्कार्पिओ ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पांच घायल

बगहा। शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत पांच लोग घायल हो गए।सभी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीन की हालत गंभीर होने पर बेतिया मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

शुक्रवार की रात एसएसबी कैंप के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवारों को टक्कर मार दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बेतिया की तरफ से एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में आ रही थी। दूर से ही लग रहा था कि स्कॉर्पियो चालक अपना नियंत्रण खो चुका है। चालक ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मारा। रामअवध व उसकी मां हीरा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके तुरंत बाद कुछ ही दूरी पर स्कॉर्पियो ने दूसरी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक चालक भगत साहनी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं सड़क के किनारे पास में ही एक महिला रिकू देवी भी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई। वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। चारों घायलों को अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां तीन की हालत गंभीर होने पर बेतिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

दूसरी घटना एसएसबी कैंप के पास ही घटी। दो बाइक सवार की आमने-सामने टक्कर हो गई। उसमें एक बाइक सवार शमशाद सिद्दीकी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे एसएसबी की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल बगहा लाया गया। दूसरे बाइक सवार को मामूली चोट लगी। दुर्घटना की सूचना पर जदयू जिलाध्यक्ष सह एमएलसी भीष्म सहनी अस्पताल पहुंच कर सभी जख्मियों और उनके स्वजनों से हाल चाल जाना। चिकित्सक डॉ. विजय कुमार से मिलकर जख्मियों का हर संभव इलाज के लिए बात किया। बता दें कि आए दिन एनएच 727 बगहा बेतिया पर दुर्घटनाएं हो रहीं हैं। बावजूद अब तक कोई ठोस पहल नहीं हो रही है। चौक चौराहों पर सीसीटीवी लगाने की योजना भी हवा हवाई सिद्ध हो रही है।

chat bot
आपका साथी