पेज पांच : डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, करीब दो घंटे तक लगा रहा जाम

र चौक से लेकर भुवनेश्वर चौक तक दिखने लगा। तबतक पुलिस प्रशासन एवं चीनी मिल प्रबंधन के सम्मिलित सहयोग से इस फंसे ट्रक को डिवाइडर से निकाला गया। जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका। -------------------------------- कीचड़मय सड़क के कारण परेशानी शुक्रवार को हुए बारिश के कारण नगर के टूटी सड़कों के गड्ढों में जलजमाव हो जाने से भी परेशानी हुई। जो जाम का कारण बना। नगर के त्रिवेणी नहर पुल भैरोगंज सड़क भावल रोड में इस जलजमाव व कीचड़ के कारण वाहनों की गति का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:14 AM (IST)
पेज पांच : डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, करीब दो घंटे तक लगा रहा जाम
पेज पांच : डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, करीब दो घंटे तक लगा रहा जाम

रामनगर, संवाद सूत्र : एक ट्रक के अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ जाने के कारण करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। हालांकि पुलिस व चीनी मिल प्रबंधन की तरफ से हुए प्रयास के बाद इस जाम को हटाया गया। इसके बाद आवागमन सुचारू हुआ।

शनिवार को रेल ओवरब्रिज से दक्षिणी तरफ गोलाबाजार में उतर रहे एक लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर हरिनगर स्टेट बैंक के सामने डिवाइडर पर चढ़ गया। जिसके बाद से वह इसमें फंस गया। चालक इसे बार बार आगे पीछे करने का प्रयास किया। पर, वह टस से मस नहीं हुआ। इधर गन्ना पेराई सीजन होने के कारण लौरिया के तरफ से नगर में आने वाले वाहन रुकते गए। जबकि इधर उत्तर तरफ से भी ओवर ब्रिज पर चढे वाहनों को रुकना पड़ा। जिससे वाहनों की कतार लग गई। इस जाम का असर नगर के आंबेडकर चौक से लेकर भुवनेश्वर चौक तक दिखने लगा। तबतक पुलिस प्रशासन एवं चीनी मिल प्रबंधन के सम्मिलित सहयोग से इस फंसे ट्रक को डिवाइडर से निकाला गया। जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका।

कीचड़मय सड़क के कारण परेशानी

शुक्रवार को हुए बारिश के कारण नगर के टूटी सड़कों के गड्ढों में जलजमाव हो जाने से भी परेशानी हुई। जो जाम का कारण बना। नगर के त्रिवेणी नहर पुल, भैरोगंज सड़क, भावल रोड में इस जलजमाव व कीचड़ के कारण वाहनों की गति काफी धीमी रही। जिसके कारण शनिवार को पूरे दिन जाम जैसा ही नजारा दिखाई दिया। हालांकि यह अलग बात है कि इस पर समय रहते काबू पा लिया गया। बता दें कि नगर में इस बारिश का काफी असर देखने को मिला है। जिससे नगर के मुख्य सड़कों में जलजमाव जगह जगह दिख रहा है।

chat bot
आपका साथी