प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही की पुत्री की हत्या

बेतिया । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड 11 निवासी मोतीलाल साह की पत्नी इंदु देवी ने प्रेमी संग मिलकर अपनी बेटी शिल्पी कुमारी(07) की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:44 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही की पुत्री की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही की पुत्री की हत्या

बेतिया । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड 11 निवासी मोतीलाल साह की पत्नी इंदु देवी ने प्रेमी संग मिलकर अपनी बेटी शिल्पी कुमारी(07) की हत्या कर दी। गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को कोहड़ा नदी में फेंक दिया और बेटी के रहस्यमयढंग से गायब हो जाने से संबंधित सनहा भी थाने में दर्ज करा दी। हालांकि दो दिन बाद नदी से शव मिलने के बाद इस कुकृत्य से पर्दा उठ गया। पुलिस ने आरोपित महिला इंदू देवी व उसके प्रेमी पूर्वी चंपारण के सुगौली थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीपुर वार्ड सात निवासी हीरालाल साह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला की आलमारी से हरे रंग की एक भींगी साड़ी भी बरामद की गई है। जिसको पहनकर इंदू देवी खुद के कोख से जनी बेटी की गला दबाकर हत्या करने के बाद कोहड़ा नदी में शव को ठिकाने लगाने गई थी। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि शिल्पी की हत्या मामले में उसकी मां इंदू देवी व प्रेमी हीरालाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि मां की प्रेम प्रसंग में बेटी खलल डाल रही थी, इस वजह से दोनों ने मिलकर हत्या कर दी।

----------------------------------------

आरोपित मां ने किया अपराध कबूल

बीते 21 जुलाई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया मौजे वार्ड 11 निवासी मोतीलाल साह की पत्नी इंदु देवी ने पुलिस को आवेदन देकर बताया कि उसकी पुत्री शिल्पी कुमारी 20 जुलाई से लापता है। जबकि शिल्पी का शव 22 जुलाई को उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर कोहडा नदी से बरामद किया गया। गला दबाकर हत्या के बाद शव पानी में फेंक दिया गया था। शव बरामदगी के बाद एसपी ने सदर एसडीपीओ मुकुल परमल पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम वैज्ञानिक विधि से मामले की जांच शुरू की तो परत दर परत मामला खुलता गया। जांच में पुलिस को पता चला कि शिल्पी कुमारी की मां स्वयं अपनी पुत्री को घर के पीछे कोहडा नदी में ले जाकर पानी में गला दबाकर हत्या कर शव नदी में फेंकी थी। जब पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बाद में पुलिस उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर ली। छापेमारी में एसडीपीओ के अलावे मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा, निरंजन कुमार, सुदर्शन बिद, रमेश सिंह, जमादार संजय कुमार, सिपाही पिटू कुमार, सुनील कुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी