शॉपिग कॉर्निवाल में बाजार में बढ़ी रौनक

बेतिया । दैनिक जागरण के शॉपिग कॉर्निवल में उपहारों की बारिश शुरू हो गई है। इसमें शामिल आउटलेट में खरीदारी करने पर ग्राहकों को लकी ड्रा में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:56 PM (IST)
शॉपिग कॉर्निवाल में बाजार में बढ़ी रौनक
शॉपिग कॉर्निवाल में बाजार में बढ़ी रौनक

बेतिया । दैनिक जागरण के शॉपिग कॉर्निवल में उपहारों की बारिश शुरू हो गई है। इसमें शामिल आउटलेट में खरीदारी करने पर ग्राहकों को लकी ड्रा में शामिल होने का अवसर मिलेगा। इस फेस्टिवल के दौरान हमारे सहयोगी प्रतिष्ठान भी ग्राहकों के लिए कई ऑफर चला रहे हैं। इसमें प्रत्येक ग्राहक यह फायदा पूरे फेस्टिवल सीजन यानी छठ तक ले सकते हैं। दैनिक जागरण बहुप्रतीक्षित जागरण शॉपिग कार्निवाल का आयोजन शुरू हो गया है। यह आयोजन 07 अक्टूबर से 10 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान आप न सिर्फ नामचीन प्रतिष्ठानों से आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर ले सकते हैं। बल्कि, साथ में ढेरों उपहार जीतने का मौका पा सकते हैं। -----------------

जागरण शॉपिग कार्निवाल के ये सहयोगी मुख्य प्रायोजक मॉडर्न आरटी फैक्ट एजेंसी के तनिष्क ज्वेलर्स एवं मॉडर्न ऑटो एजेंसी के हीरो मोटर साइकिल, सह प्रायोजक शशि ऑटो मोबाईल, चित्रलेखा, द रेमंड शॉप, सावित्री इलेक्ट्रोनिक लौरिया, कम्प्यूटर सिटी हजारीमल कैंपस बेतिया है।

---------------

तनिष्क के इस खास उत्सव के दौरान उपभोक्ताओं को गोल्ड ज्वेलर्स, डायमंड ज्वैलर्स उपभोक्ताओं का मन खुब भा रहा है। नगर के पावर हाउस चौक के समीप देश के दिग्गज ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर के साथ बेहतरिग मॉडल के ज्वैलर्स लाया है।

--------------

लाल बाजार स्थित रेमंड कंपनी के शोरूम में ग्राहकों की भीड़ देखी जा रही है। लगन एवं त्योहारों की खरीदारी करते ग्राहकों ने बताया कि यहां जेंट्स कपड़ों जैसे सूटलेंथ, सूटिग शर्टिंग, रेडीमेड सूट, बंडी, शर्ट, जींस ट्राउजर, टाई, बेल्ट सभी एसेसरीज का भरपूर रेंज है।

-------------

लाल बाजार स्थित चित्रलेखा शॉपिग मॉल में ग्राहकों के लिए बेहतरीन कपड़ों की स्टॉक भरपूर मात्रा में उपलब्ध है। प्रोपराइटर प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि छठ, दिवाली और लगन को देखते हुए देश के सभी प्रमुख शहरों से नया स्टॉक मंगाया गया है और ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ रही हैं।

chat bot
आपका साथी