हाथों से नहीं उतरा था मेहंदी का रंग, रफ्तार ने ले ली सास- बहू की जान

बेतिया । शेरवा- मंडीहा की शबाना को बीते एक नवंबर को उसके माता- पिता ने हंसी- खुशी के साथ घर से ससुराल के लिए विदा किया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:21 PM (IST)
हाथों से नहीं उतरा था मेहंदी का रंग, रफ्तार ने ले ली सास- बहू की जान
हाथों से नहीं उतरा था मेहंदी का रंग, रफ्तार ने ले ली सास- बहू की जान

बेतिया । शेरवा- मंडीहा की शबाना को बीते एक नवंबर को उसके माता- पिता ने हंसी- खुशी के साथ घर से ससुराल के लिए विदा किया था। बगही देवराज के अरबाज मियां के साथ निकाह में जिदगी के हर कदम पर साथ निभाने का वादा की थी। अभी उसके हाथ में लगी मेहंदी का रंग भी पूरी तरह से उतरा नहीं था कि रफ्तार की कहर ने न सिर्फ शबाना की , बल्कि उसकी सांस मुन्नी खातून की जिदगी हीं छीन ली। जिस पत्नी को जीवन में हर खुशी देने का वादा अरबाज ने किया था, उसकी सांसे निकली तो अरबाज भी जिदगी- मौत से जूझ रहा था। दरअसल, ये हादसा रामनगर- लौरिया मुख्य पथ में बुधवार की दोपहर 11:30 बजे के आसपास बसवरिया पेट्रोल पंप के समीप हुई। एक वाहन की ठोकर में पूरे परिवार की खुशियां उजड़ गई। फिलहाल, इस दुर्घटना में घायल अरबाज की हालत भी बेहद चिताजनक है।

--------------------------------------------------

टैंकर से ठोकर लगने की संभावना

जिस स्थल पर यह दुर्घटना हुई है, वहां से कुछ दूरी पर पेट्रोल पंप है। बाइक पर सवार तीन लोगों को ठोकर मारने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार है। चूंकि यह सड़क काफी व्यस्त रहती है। लेकिन उस वक्त संयोग हीं था कि कोई राहगीर नहीं था, जो दुर्घटना को प्रत्यक्षदर्शी हो। लेकिन समीप के पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसी कैमरे के फुटेज देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी टैंकर ने बाइक को ठोकर मारी होगी। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट नहीं कह रही है।

--------------------------------------------------

अरबाज के स्वस्थ होने की प्रतीक्षा

फिलहाल, इस दुर्घटना का प्रत्यक्षदर्शी घायल अरबाज हीं है। वह भी जीवन से संघर्ष कर रहा है। गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया है। अगर सीसी कैमरे के आधार पर टैंकर से ठोकर लगी तब तो अरबाज के स्वस्थ होते हीं टैंकर को पुलिस जब्त कर लेगी। क्योंकि फुटेज में टैंकर का नंबर भी दिख रहा है। हालांकि इस आधार पर अरबाज के स्वस्थ होने से पूर्व पुलिस सत्यापन अवश्य करेगी।

chat bot
आपका साथी