जहरीली शराब पीकर बीमार छह मरीज अस्पताल से भागे, हड़कंप

नौतन थाना क्षेत्र के तेल्हुआ गांव में जहरीली शराब पीकर गंभीर रूप में बीमार आधा दर्जन मरीज शनिवार की दोपहर में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल से भाग गए। सभी अलग- अगल प्राइवेट अस्पतालों में इलाज करा रहे थे। जिन्हें प्रशासन के सहयोग से बेहतर इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहरीली शराब कांड के मरीजों के अस्पताल से भागने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 11:46 PM (IST)
जहरीली शराब पीकर बीमार छह मरीज अस्पताल से भागे, हड़कंप
जहरीली शराब पीकर बीमार छह मरीज अस्पताल से भागे, हड़कंप

बेतिया । नौतन थाना क्षेत्र के तेल्हुआ गांव में जहरीली शराब पीकर गंभीर रूप में बीमार आधा दर्जन मरीज शनिवार की दोपहर में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल से भाग गए। सभी अलग- अगल प्राइवेट अस्पतालों में इलाज करा रहे थे। जिन्हें प्रशासन के सहयोग से बेहतर इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहरीली शराब कांड के मरीजों के अस्पताल से भागने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। भागने वालों में नौतन के दक्षिणी तेल्हुआ गांव निवासी दुखन राम (35), देवेंद्र राम (35), सीताराम पासवान (70), नंदू राम (50), शिवलखन राम (62) तथा सुनील पासवान (22) शामिल है। जबकि एक मरीज खेदारु यादव (65) अभी भी अस्पताल में भर्ती है। उसके आंखों की रोशनी चली गई है। इसका भी इलाज किसी प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। उसे शनिवार की सुबह में प्रशासन के सहयोग से गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, अस्पताल अधीक्षक डॉ प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया कि सभी मरीजों का निबंधन कर वार्ड में भर्ती किया गया था। वे कैसे भाग गए, इसकी जांच की जा रही है। बगैर डिस्चार्ज के भागे मरीजों की सूची पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करेगी। बताया जाता है कि सभी भागे मरीजों को बीते चार नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त सबों की हालत नाजुक थी। इलाज के बाद इनकी हालत में सुधार हो रही थी। इसबीच, शराब पीने के आरोप में कार्रवाई के डर से अस्पताल से भाग गए।

--------------------------------------

आधा दर्जन लोगों की छीन गई आंखों की रोशनी

नौतन थाना क्षेत्र के तेल्हुआ गांव के आधा दर्जन लोगों की आंखों की रोशनी जहरीली शराब पीने के बाद चली गई है। सभी लोग चोरी छिपे गोरखपुर एवं नेपाल में इलाज करा रहे हैं। हालांकि कोई किसको को बता नहीं रहा है। शराब पीने के आरोप में कार्रवाई के डर से लोग गुपचुप ढंग से इलाज करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी